Move to Jagran APP

विंटर वेडिंग में स्टाइलिश लुक के लिए बिंदास होकर करें इन आइडियाज़ के साथ एक्सपेरिमेंट

विंटर वेडिंग में कंफर्टेबल रहने के साथ स्टाइलिश लुक के लिए इन आउटफिट्स के साथ करें एक्सपेरिमेंट। जो हर तरीके से हैं बेस्ट। सबसे अच्छी बात कि इसके लिए आपको बहुत ज्यादा बजट की भी जरूरत नहीं पडेगी।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 02:36 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 02:36 PM (IST)
विंटर वेडिंग में स्टाइलिश लुक के लिए बिंदास होकर करें इन आइडियाज़ के साथ एक्सपेरिमेंट
लहंगा चोली के साथ ब्लेज़र पहने युवती (Pic credit- Pinterest)

मकर संक्रांति समाप्त होते ही शुरू हो जाता है शादी का सीज़न। लेकिन सर्दियों की शादी में भले ही खाने-पीने के ढेरों ऑप्शन्स मौजूद होते हैं लेकिन जब बात शादी में पहने जाने वाले आउटफिट्स की होती है तो समझ नहीं आता कि ऐसा क्या पहनें जो देखने में भी स्टाइलिश लगे और ठंड से भी बचा सके। ट्रेडिशनल वेयर्स के साथ कुछ गरम पहनने की बात हो तो बस शॉल या कॉर्डिगन का ऑप्शन ही समझ आता है लेकिन इसमें स्टाइलिश लुक की गारंटी नहीं होती। तो आज हम सर्दियों की शादी के लिए कैसे हों तैयार, इसके बारे में जानेंगे।

loksabha election banner

एवरग्रीन है साड़ी

सर्दी हो या गर्मी, हर एक सीज़न में पहनने के लिए बेस्ट है साड़ी और इसे पहनकर हर एक महिला खूबसूरत लगती है। लेकिन गर्मियों की तरह सर्दियों में शिफॉन, जॉर्जेट या कॉटन की साड़ियों को कंफर्टेबली कैरी करना आसान नहीं होता। तो स्टाइल और कंफर्ट दोनों पाना है तो वेलवेट साड़ी चुनें। अगर वेलवेट साड़ी आपके बजट के बाहर है तो ठंड से बचने के लिए वेलवेट ब्लाउज़ का ऑप्शन भी चुन सकती हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

लहंगे के साथ ब्लेज़र

सोचकर भले ही अजीब लगे, लेकिन इसे एक बार जरूर ट्राय करें। लहंगे के साथ चोली की जगह मैचिंग करता हुआ कमर की लेंथ तक का ब्लेज़र कैरी करें। आप चाहें तो इसे बिना दुपट्टे के भी पहन सकती हैं। थोड़ा और एक्सपेरिमेंट करने को तैयार हैं तो फुटवेयर्स में स्नीकर्स ट्राय करें।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

साड़ी के साथ ब्लेज़र

तो इस बार कॉर्डिगन या शॉल नहीं, अपनी खूबसूरत साड़ी को टीमअप करें लॉन्ग ब्लेज़र के साथ। यकीन मानिए आपका ये लुक हर कोई न सिर्फ नोटिस करेगा बल्कि इसकी तारीफ भी करेगा।

 

View this post on Instagram

A post shared by KK (@therealkarismakapoor)

फुल स्लीव अनारकली

अनारकली को भी आप विंटर वेडिंग के लिए चुन सकते हैं। फ्लोर लेंथ फुल स्लीव अनारकली परफेक्ट च्वॉइस हो सकती है।ऐसा इसलिए क्योंकि इसके साथ आपको दुपट्टा लेेने की भी जरूरत नहीं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.