Move to Jagran APP

हर कोई हो जाएगा आपके स्टाइल का फैन जब साड़ी को ब्लाउज़ की जगह इन ऑप्शन्स के साथ करेंगी कैरी

जनरली साड़ी को ब्लाउज़ के साथ ही पहना जाता है लेकिन स्टाइल और फैशन से अप-टू-डेट रखने वाली महिलाएं हमेशा साड़ी के साथ कुछ नया एक्सपेरिमेंट करते नजर आ जाती हैं। तो अगर आप भी कुछ अलग दिखना चाहती हैं तो इस बार ब्लाउज़ की जगह ट्राय करें ये ऑप्शन्स।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Thu, 04 Mar 2021 11:26 AM (IST)Updated: Thu, 04 Mar 2021 11:26 AM (IST)
हर कोई हो जाएगा आपके स्टाइल का फैन जब साड़ी को ब्लाउज़ की जगह इन ऑप्शन्स के साथ करेंगी कैरी
साड़ी को ब्रॉलेट और बैलून स्लीव टॉप के साथ कैरी किए महिलाएं

साड़ी के साथ उसमें अटैच ब्लाउज़ ही उसके साथ परफेक्ट लगते हैं अगर आप अभी भी यही सोचकर ब्लाउज़ के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं कर रहीं तो जरा एक नज़र डालें लेटेस्ट ट्रेंड पर। जहां ब्लाउज़ की जगह ले ली हैं तरह-तरह के स्टाइल टॉप्स, ब्रॉलेट और शर्ट्स ने। जो किसी भी तरह से साड़ी के साथ पेयर करने पर अजीब नहीं लगते उल्टा हर कोई आपकी स्टाइल को नोटिस करता है। तो अगली बार जब भी साड़ी पहनने की प्लानिंग करें एक बार इन ऑप्शन्स को जरूर ट्राय करें।ब्रॉलेट टॉप

loksabha election banner

लेस, क्रोशिए और भी अलग-अलग तरह के ब्रॉलेट्स को अभी तक अगर आप जींस और स्कर्ट के साथ ही कैरी करती आईं हैं या पहले कभी भी नहीं कैरी किया है जो साड़ी के साथ एक बार इन्हें आजमाकर देखें। कहीं से ऑड नहीं लगते उल्टा बहुत स्टाइलिश लगते हैं।

क्रॉप टॉप

स्लिम ट्रीम फीगर वाली गर्ल्स के वॉडरोब में क्रॉप टॉप का कलेक्शन देखने को मिल ही जाता है लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं कि क्रॉप टॉप पर सिर्फ परफेक्ट फीगर वाली लड़कियां ही कर सकती हैं। तो अगली बार साड़ी के ब्लाउज़ को रिप्लेस करें क्रॉप टॉप से। 

शर्ट्स और टी-शर्ट्स

ये सबसे ईज़ी अवेलेबल होने वाला ऑप्शन है। वाइट शर्ट्स और टीशर्ट्स को आप ब्लू, ब्लैक, ग्रीन, रेड जैसे कई कलर्स की साड़ियों के साथ पहन सकती हैं। शर्ट के नॉट बनाकर आप इसमें थोड़ा और स्टाइल एड कर सकती हैं।

डेनिम जैकेट 

सोनम कपूर, शिल्पा शेट्टी, समांथा प्रभु कुछ ऐसी सेलिब्रिटीज़ हैं जिन्हें अक्सर आप ऐसे एक्सपेरिमेंट करते हुए देख सकती हैं। तो मौसम को देखते हुए डेनिम जैकेट पहनने का आइडिया बिल्कुल सही रहेगा। कॉटन साड़ी को स्लीवलेस डेनिम जैकेट के साथ पहनकर देखें। 

कॉर्सेट टॉप

ब्रोकेड, बनारसी, क्रेप, सिक्किन व शिमरी कॉर्सेट टॉप्स को भी अपनी वॉर्डरोब में जरूर शामिल करें। जिससे आप साड़ी में भी पा सकती हैं बोल्ड एंड ब्यूटीफुल लुक। इन्हें आप हर तरह की साड़ी के साथ टीमअप कर सकती हैं।

Pic credit- Pinterest


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.