Move to Jagran APP

फेस्टिवल में पहनने के लिए एथनिक आउटफिट्स के इन ऑप्शन को करें ट्राय

फेस्टिवल में एथनिक वेयर पहनने का सोच रही हैं लेकिन साड़ी, सूट के अलावा कोई ऑप्शन समझ नहीं आ रहा तो एक नज़र डालें इन एथनिक वेयर्स पर, जो हैं पार्टी-फेस्टिवल्स के लिए परपेक्ट।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Wed, 22 Aug 2018 01:55 PM (IST)Updated: Wed, 22 Aug 2018 01:55 PM (IST)
फेस्टिवल में पहनने के लिए एथनिक आउटफिट्स के इन ऑप्शन को करें ट्राय
फेस्टिवल में पहनने के लिए एथनिक आउटफिट्स के इन ऑप्शन को करें ट्राय

एथनिक आउटफिट्स, इंडियन फेस्टिवल का खास हिस्सा होते हैं। जिसमें खूबसूरत, फैशनेबल और स्टाइलिश नज़र आने के लिए लड़कियां कई तरह के एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं। साड़ी और सूट का ट्रेंड कभी भी आउट नहीं होता तो इन्हें आप बेझिझक होकर किसी भी मौके पर पहन सकती हैं लेकिन इनके अलावा ट्रेडिशनल ड्रेसेज़ में और क्या ऑप्शन्स ट्राय कर सकती हैं जानेंगे इनके बारे में।

loksabha election banner

शरारा सूट 

लुक को डिफरेंट बनाने के लिए शरारा सूट पहनने का ऑप्शन है बेस्ट। वैसे तो शरारा कोई नया फैशन नहीं है पुरानी फिल्मों, मैगजीनों के अलावा हो सके ये आपकी मॉम के वॉडरोब का भी हिस्सा रहा है जो एक बार फिर से वापस लौटा है। गोटा-पट्टी वर्क या नेट वाले शरारे के साथ हैवी एम्बेलिश्ड कुर्ता पहनने का आइडिया फेस्टिवल के हिसाब से परफेक्ट। 

लहंगा साड़ी 

लहंगा साड़ी आपके गर्लिश लुक को रखेगी बरकरार। तो इस सीज़न लाइट ग्रीन, येलो, पिच, पिंक और एक्वा ब्लू जैसे ट्रेंडी कलर्स वाली लहंगा साड़ी के साथ करें एक्सपेरिमेंट। इस तरह की साड़ियां बहुत ही हैवी वर्क होती हैं तो इनके साथ मेकप और जूलरी लाइट रखें जिससे आप ग्रेसुफल नज़र आएंगी। 

रेड एंड गोल्डन साड़ी 

रेड कलर सिर्फ शादी-ब्याह का ही नहीं फेस्टिवल्स का भी खास कलर है। तो अलग लुक के लिए आप रेड एंड गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन वाली साड़ी पहन सकती हैं। जो हर एक स्किन टोन और उम्र पर जंचती है। इसे आप रेड कलर के प्रिटेंड ब्लाउज़ के साथ कैरी करें।  

जैकेट सूट 

इसमें आप मैक्सी ड्रेस या लॉन्ग कुर्ते को लंबी जैकेट के साथ टीमअप कर सकती हैं। कुर्ते से मैच करता हुआ हो या कॉन्ट्रास्ट, दोनों ही तरह के जैकेट्स लुक को स्टाइलिश बनाते हैं। इन्हें आप बिना बॉटम के भी पहन सकती हैं। फ्लोर लेंथ और नी-लेंथ के साथ कलर और प्रिंट में भी कई सारी वैराइटी देखने को मिलेगी जिनमें से आप अपने लिए बेस्ट चुन सकती हैं।

पलाजो सूट 

इस बार सूट को लैगिंग्स और सलवार के साथ नहीं बल्कि पलाजो के साथ पेयर करें जिसमें आप नज़र आएंगी खूबसूरत के साथ स्टाइलिश भी। लॉन्ग कुर्ता और डिजाइनर दुपट्टे के साथ तो ये और भी बेहतरीन लुक देता है। कलर, डिज़ाइन और प्रिंट अपने हिसाब से चुनें।

धोती पैंट्स-शॉर्ट कुर्ती

हाल-फिलहाल ये ट्रेंड भी बहुत जोरों-शोरों से हिट हो रहा है। शॉर्ट कुर्ती को कलरफुल, ब्रोकेड, सिल्क या प्रिटेंड धोती पैंट्स के साथ पहनें। पेप्लम स्टाइल शॉर्ट कुर्ती और घेरदार धोती पैंट्स में आप नज़र आएंगी सबसे अलग और खास। इसके साथ स्टेटमेंट जूलरी कैरी करना न भूलें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.