Move to Jagran APP

Deepika Padukone Old Dress: दीपिका पादुकोण की पुरानी ड्रेस और फैशन सेंस पर फैंस का आया जबरदस्‍त रिएक्‍शन

Fans React On Deepika Padukone Old Dress बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में हैं।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Sat, 16 Nov 2019 01:52 PM (IST)Updated: Sat, 16 Nov 2019 01:53 PM (IST)
Deepika Padukone Old Dress:  दीपिका पादुकोण की पुरानी ड्रेस और फैशन सेंस पर फैंस का आया जबरदस्‍त रिएक्‍शन
Deepika Padukone Old Dress: दीपिका पादुकोण की पुरानी ड्रेस और फैशन सेंस पर फैंस का आया जबरदस्‍त रिएक्‍शन

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Fans React On Deepika Padukone Old Dress: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्‍होंने अपनी शादी की फर्स्‍ट एनीवर्सरी सेलीब्रेट की है। इस दौरान उन्‍होंने जो ड्रेस पहनी उसको लेकर फैंस का जबरदस्‍त रिएक्‍शन सोशल मीडिया पर आ रहा है। 

loksabha election banner

बॉलीवुड के चार्मिंग हीरो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियों में रहे हैं। इस कपल ने नवंबर 2018 में एक दूसरे का हाथ जीवन भर के लिए थामा था। कोंकणी और सिंधी रीति रिवाज में हुई भव्‍य शादी की खूब चर्चा हुई। अब 2019 में यह कपल अपनी पहली सालगिरह को लेकर भी चर्चा में आ गया है खासकर दीपिका पादुकोण।

सालगिरह के मौके पर रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने तिरुपति के वेंकटेश्‍वर मंदिर में मत्‍था टेका और इसके बाद अमृतसर के स्‍वण मंदिर में भी अरदास की। इस दौरान रणवीर सिंह ने फैशनेबल प्रिंटेड कुर्ता पायजामा पहना रखा था। जबकि, दीपिका पादुकोण ने मरून कलर के कढ़ाई वाले पारंपरिक सूट में नजर आईं। उन्‍होंने सिर पर दुपट्टा ओढ़ रखा था और उनके गले में नेकलेस और मांग में सिंदूर था।

दीपिका पादुकोण ने इस ड्रेस को दूसरी बार पहना था। इससे पहले वह इस ड्रेस को शादी के दौरान निभाई गई चूड़ा सेरेमनी में भी पहना था। यूं तो सेलेब्रिटी कम ही एक ड्रेस को दोबारा पहने नजर आते हैं वो भी किसी खास मौके पर। ऐसे में दीपिका अपनी पुरानी ड्रेस पहनने पर चर्चा में आ गईं। दीपिका ने इस ड्रेस के साथ स्‍वर्ण मंदिर में ली गई तस्‍वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

View this post on Instagram

As we celebrate our first wedding anniversary,we seek blessings at Harmandir Sahib.Thank You all for your love,prayers and good wishes! @ranveersingh

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका पादुकोण की सादगी और पुरानी चीजों को सहेजकर रखने से खुश हुए फैंस ने उनकी इस ड्रेस को खूब सराहा है। फैंस ने दोनों स्‍टार्स को हमेशा एक साथ रहने और लंबी उम्र की दुआ भी की है। तस्‍वीर में दीपिका के साथ रनवीर सिंह भी हैं। इस तस्‍वीर को इंस्‍टाग्राम पर 24 लाख से ज्‍यादा लोगों ने पसंद किया है।

View this post on Instagram

As we celebrate our first wedding anniversary,we seek the blessings of Lord Venkateswara.Thank You all for your love,prayers and good wishes! @ranveersingh

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.