Move to Jagran APP

Cannes 2022: बैक्लेस स्बयसाची साड़ी और रेट्रो लुक में कान में छा गईं दीपिका पादुकोण!

Cannes 2022 दीपिका पादुकोण कान 2022 में आठ सदस्यीय जूरी टीम का हिस्सा हैं। इस मौके के लिए उन्होंने सब्यसाची मुखर्जी की साड़ी को चुना। कान 2022 में उनकी ब्लैक एंड गोल्डन स्ट्राइप्ड साड़ी और रेट्रो मेक छा गया।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 05:21 PM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 06:24 PM (IST)
Cannes 2022: बैक्लेस स्बयसाची साड़ी और रेट्रो लुक में कान में छा गईं दीपिका पादुकोण!
Cannes 2022: देखें कान्स में कैसे छ गया दीपिका पादुकोण का रेट्रो लुक

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Cannes 2022: बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण ने कान फिल्म फेस्टिवल के 75वें एडिशन में रेड कार्पेट पर बंगाल टाइगर से प्रेरित देसी रेट्रो लुक के साथ कदम रखा। वह रेड कार्पेट पर सब्यसाची की एक ब्लिंग ब्लैक एंड गोल्डन स्ट्राइप्ड साड़ी में नज़क आईं। सभी को दीपिका के इस लुक की उम्मीद नहीं थी, क्योंकि वह पिछले कई दिनों से लुई वुटॉन आउटफिट्स को विशेष रूप से प्रमोट कर रही थीं और सभी को यकीन था कि कान्स में वह इसी ब्रैंड के अटायर में नज़र आएंगी।

loksabha election banner

आपको बता दें कि दीपिका ने साल 2010 में कनान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर डेब्यू किया था। उस वक्त ये डीवा डिज़ाइनर रोहित बाल की सफेद और गोल्डन रंग की साड़ी में दिखी थीं। इस बार दीपिका कान्स में बतौर जूरी डेब्यू कर रही हैं और इस मौके के लिए उन्होंने सब्यसाची मुखर्जी की साड़ी को चुना। कान 2022 में उनकी ब्लैक एंड गोल्डन स्ट्राइप्ड साड़ी और रेट्रो मेक छा गया।

View this post on Instagram

A post shared by Shaleena Nathani (@shaleenanathani)

दीपिका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के ज़रिए कई सारी तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उन्होंने विश्व सिनेमा के सबसे बड़े आयोजन के दौरान अपनी साड़ी के पीछे की कहानी बयां की।

तस्वीरों में यह डीवा फ्रेंच रिवेरा में नज़र आ रही हैं, जिसमें उन्होंने सब्यसाची की बंगाल टाइगर कुटूअर साड़ी पहनी हुई है। आपको बता दें कि यह साड़ी सब्यसाची के आइकॉनिक आकाश तारा कलेक्शन का हिस्सा है, जो एक आधुनिक लेंस के माध्यम से भारतीय शिल्प और तकनीकों का जश्न मनाता है।

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

साड़ी की धारियां ब्लॉक प्रिंट थीं, जबकि सब्यसाची एटेलियर में भारत के कुछ बेहतरीन शिल्पकारों ने हाथ से इस पर कढ़ाई की थी। इस साड़ी के साथ दीपिका ने काले रंग का ब्लिंग बैकलेस ब्लाउज़ पहना था, जिसमें स्वीटहार्ट नेकलाइन और एक नाज़ुक का स्ट्रेप था।

दीपिका ने सब्यसाची के बंगाल रॉयल कलेक्शन जूलरी से इस लुक को पूरा किया था। दीपिका तस्वीरों में बीडेड हेडबैंड और शेन्डेलेयर इयररिंग्ज़ पहने दिख रही हैं। ग्लीटरी ब्लैक हील्स और स्टाइलिश बन के साथ दीपिका का रेट्रो लुक कमाल का लग रहा था।

View this post on Instagram

A post shared by Shaleena Nathani (@shaleenanathani)

मेकअप की बात करें तो दीपिका ने न्यूड पिंक लिप्सटिक, रोज़ी ब्लश और चीक्स को हाइलाइट किया था। हालांकि, उनका आइमेक सबको आकर्षित कर रहा था। उनके इस लुक की पीछे सेलेब्रिटी फैशन स्टाइलिस्ट शालीना नैथानी, शॉन गाबरी और अंजली चौहान थीं। दीपिका पादुकोण कान 2022 में आठ सदस्यीय जूरी टीम का हिस्सा हैं।

Picture Credit: Instagram/shaleenanathani & Instagram/deepikapadukone

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.