Move to Jagran APP

Salman Khan Look : सलमान खान की ड्रेस और लुक पर सवाल, फैंस ने टीवी चैनल को दिया करारा जवाब

Salman Khan Host Bigg Boss 13 सुपरस्‍टार सलमान खान के बिग बॉस में पहनी गई ड्रेस के कलर और स्‍टाइल पर सवाल किए जाने पर फैंस ने टीवी चैनल को करारा जवाब दिया है।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Sun, 17 Nov 2019 05:46 PM (IST)Updated: Sun, 17 Nov 2019 05:51 PM (IST)
Salman Khan Look : सलमान खान की ड्रेस और लुक पर सवाल, फैंस ने टीवी चैनल को दिया करारा जवाब
Salman Khan Look : सलमान खान की ड्रेस और लुक पर सवाल, फैंस ने टीवी चैनल को दिया करारा जवाब

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Salman Khan Host Bigg Boss 13 : सुपरस्‍टार सलमान खान के बिग बॉस में पहनी गई ड्रेस के कलर और स्‍टाइल पर सवाल किए जाने पर फैंस ने टीवी चैनल को करारा जवाब दिया है। दरअसल, कलर्स चैनल ने सलमान खान की दो तस्‍वीरें शेयर कर पूछा था कि किस ड्रेस में सलमान ज्‍यादा अच्‍छे लगते हैं।

loksabha election banner

बॉलीवुड के सुपरस्‍टार सलमान खान इन दिनों टीवी रियलिटी शो बिग बॉस की होस्टिंग कर रहे हैं। वह इस शो की कई सीजन से लगातार होस्‍ट हैं। अपने दबंग अंदाज में होस्टिंग के चलते टेड़े से टेड़ा कंटेस्‍टेंट उनके आगे सीधा हो जाता है। हाल ही में टीवी चैनल ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट शेयर करते हुए सलमान खान की ड्रेस और स्‍टाइल को लेकर फैंस से सवाल पूछा था।

टीवी चैनल ने फैंस से पूछा कि सलमान खान के कौन से आउटफिट ने आपका दिल जीता है। ट्रेडिशनल का तड़का या वेस्‍टर्न का स्‍वैग। टीवी चैनल ने फैंस को अपने आंसर कमेंट करने को भी कहा गया। इसके साथ सलमान की शो होस्‍ट करते हुए दो तस्‍वीरें भी शेयर की गईं। इन तस्‍वीरों में ट्रेडिशनल और वेस्‍टर्न आउटफिट में नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

@beingsalmankhan ke kaunse outfit ne jeeta aapka dil? Traditional ka tadka ya Western ka swag? Comment karo abhi! Watch him tonight at 9 PM on #WeekendKaVaar. Anytime on @voot @Vivo_India #BiggBoss13 #BiggBoss #SalmanKhan #BB13

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

टीवी चैनल के सवाल पर फैंस सलमान खान को सुपरस्‍टार बताते हुए खूब तारीफ की। वहीं, कुछ फैंस ने टीवी चैनल वालों की खिंचाई कर दी। एक फैन ने शो के दौरान सलमान को पहनाए जाने वाले कपड़ों के कलर कांबिनेशन को लेकर चैनल से नाराजगी जताई। वहीं, कुछ फैंस ने ट्रेडिशनल ड्रेस को बेहतर बताया तो कुछ ने वेस्‍टर्न आउटफिट को शानदार कहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.