Move to Jagran APP

Bold Lips Tips: जब कैटरीना ने खोला था बोल्ड लिप्स का राज़, सिर्फ 3 स्टेप्स में पाएं ऐसा लुक

Bold Lips Tips इस एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर ये खुलासा किया था कि उनके 3D लिप्स कैसे बनाए जाते हैं। उन्होंने इस बारे में डीटेल में बताया था। कैटरीना ने लिखा था कैसे पा सकते हैं मेरे जैसे 3D लिप लुक!

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Sat, 05 Dec 2020 09:00 AM (IST)Updated: Sat, 05 Dec 2020 04:48 PM (IST)
Bold Lips Tips: जब कैटरीना ने खोला था बोल्ड लिप्स का राज़, सिर्फ 3 स्टेप्स में पाएं ऐसा लुक
जब कैटरीना ने खोला था बोल्ड लिप्स का राज़, सिर्फ 3 स्टेप्स में पाएं ऐसा लुक

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Bold Lips Tips: अगर आप भी इस वेडिंग सीज़न अपने लुक्स और मेकअप के साथ एक्पेरिमेंट करना चाहती हैं, तो कैटरीना कैफ के पास आपके लिए ज़बरदस्त टिप्स हैं। बॉलीवुड की ग्लैमेरस और हॉट एक्ट्रेस ने पिछले साल अपने 3D लिप्स के पीछे का राज़ अपने फैन्स के लिए खोला था।  

loksabha election banner

इस एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम के ज़रिए ये खुलासा किया था कि उनके तरह 3D लिप्स किस तरह कोई भी पा सकता हैं। उन्होंने इस बारे में डीटेल में बताया था। कैटरीना ने लिखा था: कैसे पा सकते हैं मेरे जैसा 3D लिप लुक!

पहला स्टेप: सबसे पहले परफेक्ट शेप देने के लिए डार्क रंग में मैट एक्शन लिप पेंसिल का इस्तेमाल करें।

दूसरा स्टेप: इसके बाद लिप्स को बोल्ड करने के लिए मैटिनी लिप क्रेयॉन क्लेक्शन के किसी भी हल्के शेड से लिप्स को भर लें। 

तीसरा स्टेप: अपने होठों के बीच में मायेस्ट्रो लिप टॉपर को थोड़ा लगा लें। इसके आपके लिप्स हाईलाइट हो जाएंगे, साथ पाउट और फुल भी लगेंगे।  

मेरे जैसे लुक के लिए आपको चाहिए:

मैट एक्शन लिप पेंसिल- हिपनॉटिक

मैटिनी लिप क्रेयॉन- फ्रेटर्निटी 

मायेस्ट्रो लिप टॉपर- स्टार्लेट

आपको बता दें कि 36 वर्ष की इस एक्ट्रेस ने पिछले साल ब्यूटी ब्रैंड नायका के साथ मिलकर KayByKatrina नाम से एक मेकअप ब्रैंड लॉन्च किया था। इसे लॉन्च करते वक्त कैटरीना ने कहा था कि मैं इस बात पर यकीन रखती हूं कि मेकअप आपको खूबसूरत नहीं बना सकता। हम अपने पहले से मौजूद खूबसूरती को थोड़ा हाइलाइट और बढ़ाने के लिए मेकअप का इस्तेमाल कर सकते हैं। मुझे लगता है कि हर महिला खूबसूरत होती है और अपनी तरह से अलग होती है।     

कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.