Move to Jagran APP

स्पोर्ट्स वियर उत्पादों में Sporto Flexiwear ने बनाई है अलग पहचान, स्टाइल और कंफर्टेबल के साथ ट्रेंड को करता है फॉलो

Sporto Flexiwear ने स्पोर्ट्स वियर उत्पादों में अलग पहचान बनाई हुई है। इन्होंने समय के साथ खुद को बदला है। युवा इनके कलेक्शन को इसलिए पसंद करता है क्योंकि ये स्टाइलिश होने के साथ-साथ ट्रेंडी और कंफर्टेबल होते हैं।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Mon, 28 Dec 2020 02:38 PM (IST)Updated: Mon, 28 Dec 2020 02:38 PM (IST)
स्पोर्ट्स वियर उत्पादों में Sporto Flexiwear ने बनाई है अलग पहचान, स्टाइल और कंफर्टेबल के साथ ट्रेंड को करता है फॉलो
स्पोर्ट्स वियर उत्पादों में Sporto Flexiwear ने बनाई है अलग पहचान

नई दिल्ली। लाइफ में कम्फर्ट जरूरी है। कम्फर्ट हमें खुश रहने में मदद करता है, और जब हम खुश होते हैं, तो अच्छे से काम करते हैं, जिसका प्रोडक्टिविटी पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है। कम्फर्ट हर चीज में होना चाहिए, चाहे वह जगह हो, काम हो या फिर वस्तु। बिना कम्फर्ट के महंगे से महंगे कपड़े भी बेकार लगने लगते हैं।

loksabha election banner

अलग-अलग मौकों के लिए अलग-अलग कपड़े निर्धारित हैं। पार्टी और इवेंट के लिए अलग कपड़े होते हैं, तो वहीं ऑफिस और कॉलेज के लिए अलग कपड़े। इसके अलावा, वर्कआउट और घर पर पहनने के लिए भी अलग से कपड़े निर्धारित हैं। ये सभी कपड़े अगर स्टाइलिश होने के साथ-साथ ट्रेंडी और कंफर्टेबल हो तो हर कोई पसंद करता है, जैसे Sporto Flexiwear के कपड़े। इनके कपड़े आम से लेकर खास हर कोई पसंद करता है। खासकर युवाओं में इनकी ज्यादा पहुंच है।

Sporto Flexiwear ने स्पोर्ट्स वियर उत्पादों में अलग पहचान बनाई हुई है। इन्होंने समय के साथ खुद को बदला है। युवा इनके कलेक्शन को इसलिए पसंद करता है, क्योंकि ये स्टाइलिश होने के साथ-साथ ट्रेंडी और कंफर्टेबल होते हैं। साथ ही पर्सनालिटी को निखारते हैं। इनके प्रोडक्ट्स में टी-शर्ट, ट्रैक पैंट, जॉगर्स, बरमूडा, जिम वेस्ट और दूसरे प्रोडक्ट शामिल हैं। ये वर्कआउट और घर पर पहनने के लिए काफी कंफर्टेबल हैं। यहां इस तरह के कपड़ों की एक विस्तृत श्रृंखला है। आप कलर्स, पैटर्न, डिजाइन और ट्रेंड को ध्यान में रखकर अपना पसंदीदा ड्रेस चुन सकते हैं।   

आज के समय में स्टाइलिश और ट्रेंडी हर कोई दिखना चाहता है खासकर अपने कपड़ों के साथ। अगर आप वर्कआउट के लिए जिम या पार्क में जाते हैं तो अपने क्लोदिंग पर विशेष रूप से ध्यान दीजिए। आपके कपड़े ऐसे होने चाहिए जो स्टाइलिश और ट्रेंडी अपीयरेंस दे। इसके अलावा, आप घर पर रहकर भी कैजुअल तरीके से अपने लुक को परफेक्ट बना सकते हैं।

टिप्स- वर्कआउट और घर के लिए कपड़े कैसे होने चाहिए -   

1. आप जो कपड़े पहनें यह ध्यान दें कि वह आपके शरीर में फिट हो। वैसे जिम जाने वाले युवा इस बात का पूरा ध्यान देते हैं। वह ऐसे टी-शर्ट, ट्रैक पैंट, जॉगर्स, बरमूडा या जिम वेस्ट खरीदते हैं, जो उनकी बॉडी के कट्स को दिखाए।

2. घर या बाहर कैजुअल आउटफिट पहनते समय कलर कॉम्बिनेशन भी महत्वपूर्ण होता है। कोशिश करें कि जो आप कपड़े पहन रहे हैं उस पर तीन से ज्यादा कलर न हो।  

3.  अपने पास ब्लैक, ग्रीन और व्हाइट टी-शर्ट जरूर रखें। यह आपके लुक को फ्रेश और स्टाइलिश बनाने में बहुत ही मदद करेंगे। इसे आप ब्लैक या ब्लू ट्रैक पैंट, जॉगर्स और बरमूडा के साथ पहन सकते हैं।

4. कुछ टी-शर्ट या ट्रैक पैंट ऐसे होने चाहिए, जो फ्रेश लुक दे और आपकी पर्सनैलिटी को बढ़ाए। इसके लिए आप अलग-अलग कलर और पैटर्न पर जा सकते हैं।  

5.  टी-शर्ट, ट्रैक पैंट, जॉगर्स, बरमूडा और जिम वेस्ट पहनने में ज्यादा अच्छे तब लगते हैं जब वो फिट होने के साथ-साथ कंफर्टेबल हो। इसलिए इस चीज का भी ध्यान रखें कि आप जो कपड़े पहन रहे हैं वो आपके लिए कंफर्टेबल होने चाहिए।  

अगर कोई व्यक्ति अपने पहनावे पर ध्यान देता है तो ऐसा कहा जाता है कि उसे फैशन सेंस है। घर हो या बाहर वह खुद को फ्रेश, ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक के साथ सबको प्रभावित करता है। चाहे वह प्रोफेशनल लुक हो या फिर कैजुअल। आप भी Sporto Flexiwear के कलेक्शन को अपनाइए और फैशन इन्स्पिरेशन बनने की ओर कदम बढ़ाइए।

Note - यह आर्टिकल ब्रांड डेस्‍क द्वारा लिखा गया है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.