Move to Jagran APP

ग्लैमरस लुक के लिए आउटफिट्स और हाइट के हिसाब से चुनें अपने लिए परफेक्ट बूट्स

सर्दियों में पहने जाने वाले फुटवेयर्स में बूट्स सबसे ज्यादा पॉपुलर और स्टाइलिश ऑप्शन हैं। तो आज हम जानेंगे कुछ ऐसे ट्रेंडी बूट्स के बारे में जो आपकी पर्सनैलिटी को करेंगे सूट।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Sat, 18 Jan 2020 07:00 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jan 2020 10:07 AM (IST)
ग्लैमरस लुक के लिए आउटफिट्स और हाइट के हिसाब से चुनें अपने लिए परफेक्ट बूट्स
ग्लैमरस लुक के लिए आउटफिट्स और हाइट के हिसाब से चुनें अपने लिए परफेक्ट बूट्स

विंटर में बूट्स न सिर्फ आपको ठंड से बचाते हैं, बल्कि आपके लुक को एनहैंस करने का काम भी करते हैं, पर इसके लिए भी जरूरी है आपकी क्लोदिंग और हाइट के अकॉर्डिंग इनका राइट सिलेक्शन, जो आपके लुक को दे परफेक्शन के साथ कम्फर्ट भी। आइए जानें कुछ ऐसे ट्रेंडी बूट्स के बारे में, जो आपकी पर्सनैलिटी को करेंगे सूट।एंकल बूट्स

loksabha election banner

बूट्स का क्रेज यूं तो हमें हर बार ठंड में खूब देखने को मिलता है, क्योंकि इस मौसम में ये बनते हैं गर्ल्स की फर्स्ट च्वॉइस। इसी को ध्यान में रखते हुए इस बार मार्केट में एंकल लेंथ के बूट्स आए है, जिनमें आपको स्नीकर डिज़ाइन खूब देखने को मिलेंगी। आमतौर पर ये शॉर्ट हाइट गर्ल्स पर ज्यादा सूट करते हैं और उन्हें एलिगेंट और कंफर्टेबल लुक देते हैं। आप इन स्टाइलिश बूट्स को अपने पार्टी आउटफिट के साथ बी पेयर करके एन्जॉय कर सकती हैं।

पीप टो बूट्स

इस बार आपको पीप टो बूटीज की डिफरेंट डिजाइन्स में मार्केट में काफी देखने को मिलेगी। ये बूट्स बाकी बूट्स की तुलना में काफी डिफरेंट होते हैं। इन बूट्स की सबसे खास बात यह है कि आप इन्हें विंटर्स के साथ समर में भी आसानी से अपने आउटफिट संग कैरी कर सकती हैं। इन अल्ट्रा एजी और हाई ग्लैम बूटीज को आप पार्टी वेयर के साथ-साथ या स्किन फिट जींस के साथ भी पहन सकती हैं। ये आपको ग्लैमरस टच के साथ क्लासी लुक भी देते हैं।

थाई हाई बूट्स

थाई हाई बूट्स उन गर्ल्स पर ज्यादा सूट करेंगे, जिनकी हाइट ज्यादा होती है। ये बूट्स आपकी थाई को भी कवर करते हैं। इस ओवर द नी बूट्स की हेल्प से आप अपने बोरिंग से बोरिंग आउटफिट्स को भी स्टाइलिश बना सकती हैं। फिर चाहें ये बूट्स स्वेड बेस पर हों या फिर लेदर बेस पर। इन दिनों ये बूट्स काफी ज्यादा डिमांड में भी हैं। आप इन्हें किसी भी लेदर जैकेट, कोट ब्लेज़र, वुलेन स्वेटर या फिर डेनिम डींस के साथ पेयर कर सकती है और अपने लुक को ट्रेंडी बना सकती हैं।

मोटो बूट्स

मोटो बूट्स आपको रेग्युलर मॉडर्न लुक देते हैं। ये देखने में स्टाइलिश लगते हैं। इस बार विंटर्स में आप अगर कुछ डिफरेंट और यूनिक ट्राई करना चाहती हैं, तो मोटो बूट्स को अपनी फर्स्ट च्वॉइस बना सकती हैं। आप इन्हें लेदर जैकेट, ब्लेजर, डेनिम ब्लू जीन्स के साथ आसानी से पेयर कर सकती हैं।

फर है बेस्ट

इस बार फर सिर्फ स्वेटर और स्टोल्स पर ही वापस नहीं आए बल्कि बूट्स में भी हमें इनकी वैराइटी देखने को मिलेगी। ये बूट्स आपको फंकी लुक देंगे। इनमें हिल्स भी नहीं होती, जिस वजह से आप इन्हें रोजाना आसानी से पहन सकते हैं। इन बूट्स को आप ओवरकोट या जैकेट के साथ भी कैरी कर सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.