Move to Jagran APP

Vicky Kaushal के यह बूट्स हुए पॉपुलर, Amazon पर खरीद के लिए उपलब्ध

Red Chief के ब्रांड अम्बेसडर विक्की कौशल के ये बूट्स हुए उनके नाम से पॉपुलर

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 06 Jan 2020 02:18 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jan 2020 02:18 PM (IST)
Vicky Kaushal के यह बूट्स हुए पॉपुलर, Amazon पर खरीद के लिए उपलब्ध
Vicky Kaushal के यह बूट्स हुए पॉपुलर, Amazon पर खरीद के लिए उपलब्ध

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Red chief के साथ अब उभरते सितारे विक्की कौशल जुड़ गए हैं। उनके ब्रांड अम्बेस्डर बनने के बाद से एड में दिखे उनके बूट्स काफी पॉपुलर हो गए हैं। अगर आप भी उन शूज को अपनी फुटवियर कलेक्शन में एड करना चाहते हैं, तो आपको बता दें की यह शूज Amazon पर उपलब्ध है। बूट्स या शूज के शुअकीन हैं और बेसिक कलर में फुटवियर पसंद करते हैं, तो चेक करें ये ऑप्शंस:

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Red Chief Vicky Kaushal's Leather Boots for Men RC30013: विक्की कौशल के नाम से मशहूर हुए इन लेदर बूट्स को Amazon से खरीदा जा सकता है। इन बूट्स को यूजर्स ने बहुत पसंद किया है और इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी है। इसे 60 दिनों की वारंटी के साथ Amazon से Rs 2795 में खरीदा जा सकता है। यह पेयर टैन और कैमल कलर में उपलब्ध है। यह बूट्स लेस पैटर्न के साथ जेन्युइन लेदर के हैं।

Buy Now On Amazon

Red Chief Men Rust Leather Casual Shoes (RC30002 074): रस्ट कलर के शूज किसी भी जीन्स के पेयर के साथ अच्छे तो लगते ही हैं। साथ में इनका अलग ही आकर्षक लुक आता है। यूजर्स ने इस पेयर को भी काफी पसंद किया है और इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी है। Rs 3599 के इस पेयर को 30 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 2519 में खरीदा जा सकता है। यह पीस जेन्युइन लेदर से बने हैं।

Buy Now On Amazon

Red Chief Men's RC3482 Boat Shoes: इन बोट शूज को यूजर्स ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 3695 के इन बोट शूज को Amazon से ₹ 1,699.00 - ₹ 2,217.00 में खरीदा जा सकता है। एलीफैंट टैन कलर के यह लेदर बोट शूज 60 दिनों की वारंटी के साथ आते हैं। इन शूज का ध्यान रखने के लिए इन्हें लेदर शैम्पू या लेदर क्लीनर से ही साफ करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.