Move to Jagran APP

इन BPA फ्री, लीक प्रूफ Bottles का करें इस्तेमाल, डिस्काउंट एक साथ उपलब्ध

एक्सरसाइज ब्रेक या फिर ऑफिस में ये Bottles हैं खास करें इनका इस्तेमाल

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 03:57 PM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 04:02 PM (IST)
इन BPA फ्री, लीक प्रूफ Bottles का करें इस्तेमाल, डिस्काउंट एक साथ उपलब्ध
इन BPA फ्री, लीक प्रूफ Bottles का करें इस्तेमाल, डिस्काउंट एक साथ उपलब्ध

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। आजकल सभी अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देते हैं। यह समय की जरूरत भी है। ऐसा इसलिए की अधिकतरलोग डेस्क या सिटींग जॉब्स करते हैं। इस कारण घंटों बैठे रहना पड़ता है, जिससे बॉडी मूवमेंट लगभग खत्म हो जाती है। इसलिए जरूरी है की फिटनेस पर ध्यान देते हुए, थोड़ा बहुत समय एक्सरसाइज को जरूर देना चाहिए। अगर आप भी ऐसा करते हैं, तो एक्सरसाइज से ब्रेक के समय में बॉटल्स बहुत काम आती है। इन्हे जूस से लेकर पानी और शेकर की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है। Amazon पर ऐसी ही कुछ बॉटल्स अच्छी कीमत पर उपलब्ध हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon 

Strauss Spider Shaker Bottle 500ml: BPA फ्री इस शेकर बॉटल को यूजर्स ने काफी पसंद किया है। इसे 4 स्टार रेटिंग मिली है और साथ ही यह Amazon पर नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में भी शामिल है। MRP 699 की इस बॉटल को Amazon से 59 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 284 में खरीदा जा सकता है। यह कुल 5 कलर्स में उपलब्ध है। यह लीक प्रूफ बॉटल है।

Buy Now On Amazon 

Fitkit Classic Bottle Shaker 1000ml: Fitkit की यह शेकर बॉटल्स भी Amazon नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में शामिल हैं। इसे यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है यानी की इस बॉटल को सबसे ज्यादा पसंद किया गया है। MRP 599 के इस शेकर को Amazon से मात्र Rs 135 में खरीदा जा सकता है। यह बॉटल लीक प्रूफ है और इसमें 1000ml तक स्टोर किया जा सकता है।

Buy Now On Amazon 

Fitkit Classic Bottle Shaker 700ml: यह बॉटल Amazon Choice के तहत लिस्ट की गई है। इसका मतलब इसे यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जाता है और खरीदा जाता है। MRP 449 के इस शेकर को Amazon से Rs 199 में खरीदा जा सकता है। इसे तीन अलग-अलग शेड्स में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon 

iShake Warrior Gym Shaker Bottle: इस बॉटल को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 369 की इस बॉटल को Amazon से Rs 224 में खरीदा जा सकता है। इसे 9 कलर्स में नसे चुना जा सकता है। यह 100 प्रतिशत लीक प्रूफ और माइक्रोवेव सेफ भी है।

Buy Now On Amazon 

Perfect Shaker - Superman: अगर आपको जिम के साथ-साथ सुपर हीरो भी पसंद है, तो यह बॉटल आपकी पसंद की हो सकती है। इस शेकर को यूजर्स ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1099 के इस शेकर को Amazon से 36 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 699 में खरीदा जा सकता है। यह लीक फ्री और BPA फ्री है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.