Move to Jagran APP

Amazon पर ये Iron हैं बेस्ट सेलिंग की लिस्ट में शुमार, जानें खासियत और डिस्काउंटेड कीमत

घर ले आएं नई प्रेस Amazon दे रहा सस्ते में खरीदने का मौका

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 06:12 PM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 06:15 PM (IST)
Amazon पर ये Iron हैं बेस्ट सेलिंग की लिस्ट में शुमार, जानें खासियत और डिस्काउंटेड कीमत
Amazon पर ये Iron हैं बेस्ट सेलिंग की लिस्ट में शुमार, जानें खासियत और डिस्काउंटेड कीमत

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। दिवाली आने वाली हैं यह समय घर में खराब या पुराने इलेक्ट्रॉनिक्स को बाहर निकालकर नए प्रोडक्ट्स लाने का है। बड़ी-बड़ी चीजें न सही, लेकिन फेस्टिवल पर आप घर का छोटा-मोटा सामान तो खरीद ही सकते हैं। ऐसे में अगर आपको Iron यानी की प्रेस की जरूरत है, तो Amazon Diwali Sale में लाइटनिंग डील्स मिल रही हैं। धोबी को कपड़ों के ढ़ेर प्रेस के लिए देने से बेहतर है की आप घर में ही प्रेस रख लें। इससे पैसों की बचत भी होगी और कभी जल्दी में बिना प्रेस किये हुआ कपडे पहन कर भी नहीं जाना पड़ेगा।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Amazon Brand - Solimo 1000-Watt Dry Iron : MRP 900 की इस प्रेस को सेल में Rs 379 में खरीदने का मौका मिल रहा है। यूजर्स ने इस प्रोडक्ट को 4 स्टार रेटिंग दी है। इस डील को अभी तक 61 प्रतिशत लोग क्लेम कर चुके हैं।

Buy Now On Amazon

Morphy Richards Daisy 1000-Watt Dry Iron:इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स में मोरफी रिचर्ड्स काफी पॉपुलर ब्रांड है। इस प्रोडक्ट को Amazon choice के तहत लिस्ट किया गया है। यूजर्स ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है यानी की इस प्रोडक्ट को यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया गया है। MRP 1010 की यह प्रेस सेल में Rs 349 में मिल रही है।

Buy Now On Amazon

Philips GC1905 1440-Watt Steam Iron with Spray: Amazon पर फिलिप्स की यह प्रेस नंबर 1 बेस्ट सेलर में शामिल है। यूजर्स ने इस प्रोडक्ट को 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1895 की यह प्रेस सेल में Rs 1299 में खरीदने का मौका मिल रहा है।

Buy Now On Amazon

Bajaj Majesty DX 6 1000-Watt Dry Iron : Amazon पर बजाज की यह प्रेस नंबर 1 बेस्ट सेलर में शुमार है। यूजर्स ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 920 की यह प्रेस सेल में Rs 475 में मिल रही है। इस प्रोडक्ट पर 2 साल की वारंटी मिल रही है।

Buy Now On Amazon

Orient Electric Fabrijoy DIFJ10BP 1000-Watt Dry Iron : यूजर्स ने इस प्रेस को Amazon 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 990 की इस प्रेस को सेल में Rs 399 में खरीदा जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.