Move to Jagran APP

कम्फर्टेबल फिट के साथ किफायती कीमत में आते हैं ये जोगर्स, फिटनेस और स्पोर्ट्स एक्टिविटी के लिए सटीक

स्पोर्ट्स एक्टिविटी योग जिम या वाकिंग के लिए परफेक्ट हैं ये Men Lower

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 01:48 PM (IST)Updated: Fri, 13 Dec 2019 12:01 PM (IST)
कम्फर्टेबल फिट के साथ किफायती कीमत में आते हैं ये जोगर्स, फिटनेस और स्पोर्ट्स एक्टिविटी के लिए सटीक
कम्फर्टेबल फिट के साथ किफायती कीमत में आते हैं ये जोगर्स, फिटनेस और स्पोर्ट्स एक्टिविटी के लिए सटीक

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। ऐसा कहा जाता है की पूरे दिन में कम से कम आधा घंटा सभी को अपनी फिटनेस पर देना चाहिए। अब इस आधे से एक घंटे में आप डांस करें, योग, जिम या वाकिंग। एक्सरसाइज कोई भी हो, लेकिन फिटनेस पर ध्यान देना बहुत जरूरी है। अगर आप इसे फॉलो करते हैं, तो आपको जॉगर्स की भी जरूरत पड़ती होगी। इस पोस्ट में हम पुरषों के जॉगर्स, जेगिंग्स या लोअर के ऑप्शंस की लिस्ट दे रहे हैं। इन्हें यूजर्स ने भी पसंद किया है और इन पर Amazon पर डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Finz Men's Joggers for Men: ट्रेनिंग-वर्कआउट- रनिंग-स्पोर्ट्स आदि के लिए यह जॉगर्स एकदम परफेक्ट हैं। इसे यूजर्स ने काफी पसंद किया है और 4 स्टार रेटिंग दी है। इसे Amazon से ₹ 339.00 - ₹ 446.00 में खरीदा जा सकता है। यह ब्लैक और नेवी दो कलर्स में उपलब्ध है। इसके दोनों साइड पॉकेट्स भी दी गई हैं। 100 प्रतिशत सॉफ्ट लाइक्रा फैब्रिक से बने यह जॉगर्स कम्फर्टेबल और अब्सॉर्बेंट है।

Buy Now On Amazon

Jockey Men's Cotton Track Pants: Jockey की इन कॉटन पैन्ट्स को यूजर्स ने काफी पसंद किया है और 4 स्टार रेटिंग दी है। Jockey वैसे भी अपने फैब्रिक और कम्फर्ट के लिए जाना जाता है। इसे Amazon से ₹ 988.00 में खरीदा जा सकता है। इसकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है की इसके सिर्फ 5 पीस ही स्टॉक में बचे हैं। यह 4 कलर्स में उपलब्ध है।

Buy Now On Amazon

Alan Jones Clothing Men's Cotton Slim Fit Joggers: इन कॉटन स्लिम फिट जॉगर्स को यूजर्स का काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। यूजर्स ने इस पीस को 4 स्टार रेटिंग दी है। इसी के साथ यह Amazon नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में भी शामिल है। Rs 1299 के इन जॉगर्स को ₹ 616.00 - ₹ 664.00 में खरीदा जा सकता है। यह लोअर 4 कॉलर ऑप्शंस में उपलब्ध है।

Buy Now On Amazon

Fitinc Men's Polyester and Lycra Track Pants: 2 साइड जिपर पॉकेट्स के साथ आने वाली इन ट्रैक पैन्ट्स को यूजर्स ने सबसे ज्यादा पसंद किया है और अच्छा रिस्पांस दिया है। इसे यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है। Rs 1199 की इन ट्रैक पैन्ट्स को Amazon से ₹ 649.00 - ₹ 699.00 में खरीदा जा सकता है। यह 3 कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है। यह 100 प्रतिशत लाइक्रा अब्सॉर्बेंट स्पोर्ट वियर है।

Buy Now On Amazon

TRINITY JEANS COMPANY: इन लाइक्रा ट्रैक पैन्ट्स को यूजर्स का शानदार रिस्पांस मिला है और इसे 4.5 स्टार रेटिंग मिली है। MRP 999 की इन ट्रैक पैन्ट्स को Rs 399 में खरीदा जा सकता है। यह ब्लू और ब्लैक दो कलर्स में उपलब्ध है। रेगुलर वर्कआउट या कॉफी या डिनर के लिए स्पोर्ट्स स्टाइल मंस इसे पहना जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.