Move to Jagran APP

फूड को गर्म रखने के लिए ये Casserole हैं सही विकल्प, स्टील और प्लास्टिक मटेरियल में उपलब्ध

ठन्डे खाने को ठंडा और गर्म खाने को गर्म रखेंगे ये Casserole देखें टॉप ऑप्शंस

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 02:28 PM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 02:28 PM (IST)
फूड को गर्म रखने के लिए ये Casserole हैं सही विकल्प, स्टील और प्लास्टिक मटेरियल में उपलब्ध
फूड को गर्म रखने के लिए ये Casserole हैं सही विकल्प, स्टील और प्लास्टिक मटेरियल में उपलब्ध

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। ठंड में खाना मिनट से भी पहले ठंडा हो जाता है। ऐसे में खाने का वो मजा नहीं रहता। वैसे भी, ठंड में तो गर्म-गर्म खाने का ही मजा आता है। ऐसे में अगर आपके घर पर माइक्रोवेव नहीं है, तो कैसरोल इसका सस्ता समाधान कहा जा सकता है। चपाती, चावल समेत कई फूड प्रोडक्ट होते हैं, जिन्हें कैसरोल में गर्म रखा जा सकता है। हम आपके लिए कुछ ऐसे कैसरोल की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्हें यूजर्स ने काफी पसंद किया है और जो ऑनलाइन ई-कॉमर्स साईट पर डिस्काउंट पर मिल रहे हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon 

Milton Orchid 3 Piece Junior Insulated Casserole Set: ग्रीन कलर के मिल्टन के इस 3 पीस सेट को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। यूजर्स की पसंद और पॉपुलैरिटी के चलते इस प्रोडक्ट को Amazon choice में लिस्ट किया गया है। MRP 914 के इस कैसरोल सेट को 34 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 599 में खरीदा जा सकता है। इस डील को 34 प्रतिशत लोग क्लेम कर चुके हैं। इसे 4 कलर ऑप्शंस में से खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon 

Borosil Stainless Steel Insulated Roti Server: अगर आप प्लास्टिक के बर्तन रखना नहीं पसंद करते, तो स्टेनलेस स्टील का यह रोटी सर्वर आपके लिए सही विकल्प हो सकता है। यूजर्स ने इसे काफी पसंद कियाऔर खरीदा है। इसके चलते यह Amazon choice में लिस्टेड है और यूजर्स ने इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी है। इसके साथ 1 साल की वारंटी भी मिल रही है। इसे Amazon से Rs 695 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon 

Jaypee Glasserol Set Black: इस सेट में 3 पीस सम्मिलित हैं। इसमें 800+1200+1700 ml के पीस आएंगे। यूजर्स ने इस प्रोडक्ट को 4 स्टार रेटिंग दी है और Jaypee का 3 का यह सेट Amazon choice में भी लिस्ट किया गया है। MRP 1700 के इस सेट को 16 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 1420 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon 

Femora Borosilicate Glass Round Casseroles: इस पैकेज में यूजर्स को 700ml, 1000ml,1550ml के 3 सेट मिलेंगे। इस प्रोडक्ट को यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है। उपभोक्ताओं की पसंद के चलते इसे Amazon choice में लिस्ट किया गया है। MRP 1840 के इस सेट को 15 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 1559 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी मिल रही है। इसमें कई खासियत हैं, जिसमें से एक यह है की यह प्रोडक्ट हीट और कोल्ड प्रूफ है।

Buy Now On Amazon 

Milton Galaxia Stainless Steel Casserole: Milton का यह 4.6 लीटर का कैसरोल भी अच्छा विकल्प है। स्टेनलेस स्टील से बने इस कैसरोल को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1560 के इस कैसरोल को 14 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 1345 में खरीदना का विकल्प मौजदू है। हाई क्वालिटी इंसुलेशन के कारण यह गर्म को गर्म और ठन्डे को ठंडा रखने में सक्षम है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.