Move to Jagran APP

Karwa Chauth 2019: सुहाग की निशानी मंगलसूत्र पर मिल रही हॉट डील्स, खूबसूरत डिजाइन में उपलब्ध

Karwa Chauth 2019 इस त्योहार घर लाएं सुहाग की निशानी मंगलसूत्र पर मिल रही हॉट डील्स

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 12:31 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 12:33 PM (IST)
Karwa Chauth 2019: सुहाग की निशानी मंगलसूत्र पर मिल रही हॉट डील्स, खूबसूरत डिजाइन में उपलब्ध
Karwa Chauth 2019: सुहाग की निशानी मंगलसूत्र पर मिल रही हॉट डील्स, खूबसूरत डिजाइन में उपलब्ध

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Karwa Chauth का व्रत अपने पति की लम्बी उम्र के लिए रखा जाता है, यह तो सभी को पता है। इस दिन आप साड़ी से लेकर कंगन आदि की शॉपिंग तो कर लेती हैं, लेकिन मंगलसूत्र, जो सुहाग की निशानी है, वो अक्सर पुराना ही पहन लिया जाता है। कल करवाचौथ है और अगर आपने भी इस बार नया मंगलसूत्र नहीं लिया, तो हम आपको बता दें, की जरूरी नहीं की आप इस दिन गोल्ड का ही मंगलसूत्र पहने। नए मंगलसूत्र के लिए आपको ज्यादा खर्च करने की जरूरत नहीं है। Amazon Sale में खूबसूरत मंगलसूत्र काफी कम कीमत में उपलब्ध है। इसे आप बाद में ऑफिस जैसी जगहों पर भी पहन सकती हैं।

prime article banner

Buy Now On Amazon

Zeneme Women's Pride Designer Gold Plated Mangalsutra Pendant with Chain for Women : Amazon पर यह मंगलसूत्र नंबर 1 बेस्ट सेलर है। यूजर्स ने इसे 3.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1999 का यह प्रोडक्ट सेल में मात्र Rs 119 में मिल रहा है। इस पर आपकी पूरे 94 प्रतिशत की बचत हो रही है।

Buy Now On Amazon

Sukkhi Gold Plated Jewellery Set for Women: इस गोल्ड प्लेटेड मंगलसूत्र को Amazon choice के अंतर्गत लिस्ट किया गया है। यूजर्स ने इसे 3.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 2395 के इस सेट पर 94 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। 3 मंगलसूत्र का यह सेट सेल में मात्र Rs 149 में मिल रहा है।

Buy Now On Amazon

Darshini Designs daliy wear gold plated mangalsutra for women: इस मंगलसूत्र को यूजर्स ने 3 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1000 के इस प्रोडक्ट को सेल में Rs 149 में खरीदा जा सकता है। यह डबल चेन डिजाइन में उपलब्ध है, जो वेस्टर्न ड्रेसेज के साथ भी अच्छा लगेगा।

Buy Now On Amazon

Archi Collection White Cz Copper Metal Mangalsutra for women: इस मंगलसूत्र को यूजर्स ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 800 का यह पीस सेल में Rs 160 में मिल रहा है। सिंगल पेंडंट वाला यह मंगलसूत्र काफी सिंपल और सुन्दर लगता है।

Buy Now On Amazon

Archi Collection Efulgenz Gold Plated American Diamond Mangalsutra Pendant With Chain For women: गोल्ड प्लेटेड अमेरिकन डायमंड वाला यह मंगलसूत्र MRP 1000 का है। सेल में यह पीस Rs 249 में मिल रहा है। इसे सिल्वर और गोल्ड के डिजाइन के कई ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.