Move to Jagran APP

पेंटिंग से लेकर वॉल डेकोरेशन तक, दिवाली पर इन सस्ते प्रोडक्ट्स से सजाएं अपना घर

अपने घर को सजाने के लिए आपको ज्यादा खर्चा करने की जरूरत नही है ये प्रोडक्ट्स दे सकते हैं नया और ट्रेंडी लुक वो भी सस्ती कीमत में

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 01:43 PM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 10:57 AM (IST)
पेंटिंग से लेकर वॉल डेकोरेशन तक, दिवाली पर इन सस्ते प्रोडक्ट्स से सजाएं अपना घर
पेंटिंग से लेकर वॉल डेकोरेशन तक, दिवाली पर इन सस्ते प्रोडक्ट्स से सजाएं अपना घर

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Diwali पर घर सजाने का शौक, हम सभी को होता है। कभी-कभी ऐसा भी होता है की घर में ज्यादा बदलाव की गुंजाइश नहीं होती, लेकिन इसका मतलब यही है की इस दिवाली आप अपने घर में सजावट के लिए कुछ नया ना लेकर आएं। Amazon पर बेस्ट सेलिंग होम प्रोडक्ट्स में से हमने आपके लिए अलग-अलग प्रोडक्ट्स का चुनाव किया है। आपने घर में आपकी पसंद के हिसाब से इन प्रोडक्ट्स में से आपको, जो पसंद आए, उसका चुनाव कर सकते हैं।

loksabha election banner

Buy Now on Amazon

Homesake Metal Wall Scone with Glass and T-Light Candles : इन कैंडल्स को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। दिवाली और दिवाली के बाद भी ये कैंडल्स आपके घर की दीवार पर अच्छी लगेंगी। Amazon पर यह नंबर 1 बेस्ट सेलर है। MRP 750 की यह कैंडल्स Rs 349 में मिल रही हैं।

Buy Now on Amazon

Home Centre Eadric Red Ombre Vase - Red: एलिगेंट लुक और रेड ओंब्रे कलर का यह वास Amazon पर नंबर 1 बेस्ट सेलेर में शामिल है। यूजर्स ने इस प्रोडक्ट को 4.5 स्टार रेटिंग दी है। यह

Amazon पर मत्र Rs 249 में उपलब्ध है। यह वास ग्लास का बना है।

Buy Now on Amazon

SAF 'Ganesh' Framed Painting: मॉडर्न आर्ट की 3 पेंटिंग का यह सेट Amazon choice में लिस्ट किया गया है। यूजर्स ने इस प्रोडक्ट को 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1799 की ये पेंटिंग Amazon पर मात्र Rs 380 में मिल रही हैं। इस डील का 17 प्रतिशत लोग लाभ उठा चुके हैं।

Buy Now on Amazon

100 yellow Good Vibes Only Printed Home Wall Door Sign Hanging : आजकल अलग-अलग कोट्स के साथ वाल-हैंगिंग काफी पसंद किये जाते हैं। इसमें कई अच्छी और हंसी-मजाक की कोट्स भी आती हैं। Good Vibes की यह वाल हैंगिंग मेन डोर पर अच्छी लगेगी। इसे यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 799 के इस वाल हैंगिंग को मात्र Rs 319 में खरीदने का मौका मिल रहा है।

Buy Now on Amazon

ORCHID ENGINEERS Unique Candle Holder: दिवाली पर कैंडल्स,तो हर घर में लगाई जाती हैं, लेकिन क्यों ना इस बार कुछ खास और यूनिक कैंडल होल्डर्स के साथ एक नया ट्रेंडी लुक दिया जाए। इस कैंडल स्टैंड को यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया गया है और इसे 4.5 स्टार रेटिंग मिली है। MRP 999 के इस कैंडल होल्डर को मात्र Rs 249 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now on Amazon

Decals Design 'Tree with Birds and Cages' Wall Sticker: अगर आपकी टेक्सचर्ड वॉल नहीं है, तो आप वॉलपेपर का इस्तेमाल कर के घर की दीवारों को बोरिंग से हैपनिंग बना सकते हैं। वॉलपेपर में ना सिर्फ कई ओपशंस उपलब्ध हैं, बल्कि ये महंगे भी नहीं आते। यह वॉलपेपर Amazon पर नंबर 1 बेस्ट सेलर में आता है। इसे यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.