Move to Jagran APP

Rs 1000 से कम में दे अपने रूम को मनचाही लुक, बेडशीट्स की वाइड रेंज में से करें चुनाव

इन बेडशीट्स के साथ बदलें अपने रूम का लुक और फील सस्ती कीमत में उपलब्ध

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 02:50 PM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 02:51 PM (IST)
Rs 1000 से कम में दे अपने रूम को मनचाही लुक, बेडशीट्स की वाइड रेंज में से करें चुनाव
Rs 1000 से कम में दे अपने रूम को मनचाही लुक, बेडशीट्स की वाइड रेंज में से करें चुनाव

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। अपने रूम को नई लुक देने के लिए अगर आप छोटे-छोटे बदलाव भी करेंगी, तो भी ऐसा किया जा सकता है। बेडशीट की मदद से भी आप रूम की फील को बदल सकती हैं। ऐसा कैसे करें या किस बेडशीट का चुनाव आपकी पसंद के हिसाब से सही रहेगा? इसके लिए हम कोई विकल्प लेकर आएं हैं। इन बेडशीट्स या ऐसी ही किसी और बेडशीट को अपने हिसाब से बदलकर आप रूम को फ्रेश लुक दे सकती हैं। खास बात यह भी है की रिटेल से खरीदने पर यह आपको महंगी पड़ सकती हैं, लेकिन Amazon पर यह डिस्काउंट के साथ काफी अच्छे दाम पर मिल रही हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

SEJ by Nisha Gupta Cotton King Size Bedsheet: जोमेट्रिकल डिजाइन वाली इस बेडशीट से आप अपने रूम को कलरफुल और सूथिंग फील दे सकते हैं। यूजर्स ने भी इसे काफी पसंद किया है और 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1999 की इस बेडशीट को Amazon से 55 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 899 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

LIFEHAXTORE® Xtore Traditional Jaipuri Print King Size Double Bed Sheet: येलो कलर की जयपुरी प्रिंट वाली यह बेडशीट रूम को कलरफुल और ट्रेडिशनल लुक देगी। अगर आपके रूम की वॉल्स का कलर हल्का है, तो इसका रंग और निखर कर आएगा। इसे यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। इसी के साथ इसे इतना पसंद किया गया है की इसके चलते यह बेडशीट Amazon Choice में भी लिस्टेड है। MRP 1499 की इस बेडशीट को मात्र Rs 689 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

SheetKart Yinyang Printed Traditional 144 TC Cotton Double Bedsheet : अगर आपको नार्मल से हटकर चीजें पसंद है, तो यह बेडशीट आपके रूम के लिए परफेक्ट है। इसी के साथ अगर आप उन लोगों में से हैं, जिन्हें ब्लैक कलर से प्यार है, तो सोने पर सुहागा है। इस डबल बेडशीट को यूजर्स ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है और इसे Amazon से Rs 499 में खरीदा जा सकता है। यह आपके कमरे को बोहेमियन लुक देगी।

Buy Now On Amazon

Ahmedabad Cotton 144 TC Cotton King bedshhet : फ्लोरल हमेशा से ट्रेंड में रहता है और यह रूम को शांत और खूबसूरत लुक देता है। इस बेहद आकर्षक, लेकिन फिर भी एकदम सिंपल और सोबर लुक वाली बेडशीट को Amazon से मात्र Rs 999 में खरीदा जा सकता है। यूजर्स ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है। यह डबल और किंग दोनों साइज में उपलब्ध है।

Buy Now On Amazon

haus & kinder Victorian Summer Dream, 100% Cotton Double Bedsheet : पिंक कलर और फ्लोरल बेडशीट को परफेक्ट कॉम्बिनेशन कहा जाए, तो गलत नहीं होगा। रूम को फेयरी टेल वाला लुक देना है, तो इस बेडशीट को तुरंत खरीद लें। यह Amazon नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में भी शामिल है। यूजर्स ने इस बेडशीट को सबसे ज्यादा पसंद किया है और इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी है। इसे Amazon से 38 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 799 में खरीदा जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.