Move to Jagran APP

एंटी-स्ट्रेस और मसाज जैसे फीचर्स के साथ आते हैं EUME के बैकपैक, जानें आपके लिए कौन-सा होगा सही

मसाज समेत कई खास फीचर्स के साथ आते हैं ये बैकपैक अपनी जरूरत के अनुसार खरीदें

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2020 03:53 PM (IST)Updated: Wed, 18 Mar 2020 11:18 AM (IST)
एंटी-स्ट्रेस और मसाज जैसे फीचर्स के साथ आते हैं EUME के बैकपैक, जानें आपके लिए कौन-सा होगा सही
एंटी-स्ट्रेस और मसाज जैसे फीचर्स के साथ आते हैं EUME के बैकपैक, जानें आपके लिए कौन-सा होगा सही

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। अगर आप आज तक आम बैकपैक इस्तेमाल करते आए हैं, तो EUME के बैकपैक्स की नई रेंज आपको काफी हैरान करने वाली है। EUME कंपनी, बिल्ट-इन मसाजर और एंटी-स्ट्रेस बैकपैक लेकर आई है। इस नई सीरीज के बैकपैक्स के साथ उपभोक्ताओं को अपने बैक पैन तक से आराम मिलेगा। इन बैकपैक्स में लक्जरी मसाज फीचर दिया गया है। एंट्री लेवल मसाजर बैकपैक्स से लेकर एडवेंचर पसंद लोगों तक, सभी के लिए EUME ने बैकपैक्स डिजाइन किए हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Propine Massager Backpack: बेहद काम में आने लायक और वजन में हल्का यह प्रोपीन बैकपैक एंट्री-लेवल उपयोगकर्ताओं के लिए है। इस बैग की खासियत है की आपको पसीने से बचाए रखने के लिए हवा का फ्लो बनाए रखता है। अगर आप लंबी यात्राएं करते हैं, तो यह आपके लिए सही विकल्प है। बजट के अनुकूल और सोच-समझ कर खर्च करने वालों के लिए यह परफेक्ट है।

Buy Now On Amazon

Wave Massager Backpack: यह उन जोशीले युवाओं के लिए है जो भीड़ से अलग पहचाने जाने में यकीन रखते हैं। अलग-अलग ट्रेंडी कलर्स में मौजूद ये बैकपैक उन मिलेनियल्स के लिए बने हैं जो ट्रेंडसेटर होना पसंद करते हैं और अपने लक्ष्य पर काम करते हुए मस्ती में जीते हैं। चाहे यह कॉलेज या काम पर जाने का पहला दिन हो, वेव मसाजर बैकपैक सबकी नजरें आप पर ला देगा।

Buy Now On Amazon

Barret Massager Backpack: इसमें ग्राफिक से सजे पैनल लगाए गए हैं, जो मजेदार हैं और स्टाइलिश लगते हैं। बाइक चलाने वालों के सबसे पसंदीदा ये बैग चटख रंगों में आते हैं और शहर की गलियों में बाइक की सवारी करने के दौरान आपको ये ताजगी और फुर्ती का अहसास दिलाएंगे। अपनी बनावट के चलते ये लैपटॉप रखने के तौर पर भी बड़े काम के हैं।

Buy Now On Amazon

Sapphire Massager Backpack: बैकपैक की यह रेंज महिला दिवस से पहले विशेष रूप से महिलाओं के लिए तैयार की गई. ये बैकपैक किसी महिला के विभिन्न आयामों को चित्रित करते हैं, मजबूत हैं और अनेक रंगों में उपलब्ध हैं। नीला रंग जहां किसी महिला के धैर्य और आत्मविश्वास का प्रतीक है, वहीं लाल रंग उसके चारित्रिक बल, जुनून, ऊर्जा, दृढ़ता और उसके अटूट प्रेम का प्रतीक है। बैंगनी रंग उसकी स्वतंत्रता और शक्ति, जबकि गुलाबी रंग उसके उल्लास, स्त्रीत्व और प्रकृति का पोषक होने का प्रतीक है। एक मां, बेटी, बहन या किसी जिगरी दोस्त के लायक सर्वश्रेष्ठ उपहार बने ये तनाव-रोधी मसाजर बैकपैक सुनिश्चित करेंगे कि उनका दिन तनाव-मुक्त हो।

Buy Now On Amazon

Move Massager Backpack: हाइक करने वालों, ट्रेकिंग करने वालों, देश घूमने वालों और ट्रैवल-प्रेमियों के मामले में मूव मसाजर बैकपैक किसी भी ‘कैम्पर’ का बेस्ट फ्रेंड है और इसके अंदर 40 लीटर मात्रा की सामग्री रखी जा सकती है। यह मजबूत है, टिकाऊ है और कठोर से कठोर मौसम को झेल सकता है। यह न केवल सुविभाजित है, बल्कि इसमें आपके प्रसाधन का सामान, पोशाकें, गीले कपड़े और जूते रखने की अलग जगहें बनाई गई हैं।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.