Move to Jagran APP

वीकेंड पर घूमने की सोच रहे है तो इन शॉर्ट्स को खरीदे, कंफर्ट रहेंगे

आप भी इस गर्मी कूल दिखना चाहते है तो अमेजन से इस शॉर्ट्स को खरीदे वो भी डिस्काउंट के साथ

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Sat, 14 Mar 2020 04:34 PM (IST)Updated: Sat, 14 Mar 2020 04:34 PM (IST)
वीकेंड पर घूमने की सोच रहे है तो इन शॉर्ट्स को खरीदे, कंफर्ट रहेंगे
वीकेंड पर घूमने की सोच रहे है तो इन शॉर्ट्स को खरीदे, कंफर्ट रहेंगे

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल डेस्क। गर्मी में जेंट्स हॉफ पेंट या शॉर्टस पहनना बेहद पसंद करते हैं। हॉफ पेंट जैंट्स के वार्डरोब का अहम हिस्सा है जिसे वो अक्सर घूमने फिरने या घर में पहनना पसंद करते हैं। पहनने में बेहद कंफर्ट और स्टाइलिश लुक देने वाली हॉफ पेंट जिम यूजर्स के लिए भी बेस्ट है। आप भी इस गर्मी हॉफ पेंट को अपने वार्डरोब का हिस्सा बनाना चाहते हैं तो अमेजन से हॉफ पेंट खरीदें वो भी बेस्ट डिस्काउंट के साथ। अमेजन के पास कॉटन फेब्रिक्स की हॉफ पेंटस से लेकर कॉरगों और जींस के फेब्रिक्स में भी मौजूद है जिसे आप अपनी पसंद के मुताबिक अमेजन से खरीद सकते हैं।

prime article banner

Buy now at amazon

STUDIO NEXX Men's Denim Shorts: आप जींस के फेब्रिक्स में तैयार इस शॉर्टस को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 659 ऑनलाइन खरीद सकते हैं। स्लिम फिट ये शार्ट्स नी लैंथ है जिसे आप घूमने-फिरने में पहन सकते हैं। आप वोकेशन पर कहीं घूमने का प्लान बना रहे है तो इस कैजुएल शर्ट्स को पहन सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.2 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

ADBUCKS Style Rich Cotton Boys Cargo 3/4th Pants with Belt for Boys (Multi Color): आप इस Rich Cotton फैब्रिक्स में Cargo को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 599 रुपये में खरीद सकते हैं। रेगुलर फिट कॉटन मटेरियल का ये कारगो आप फेस्टिवल में या घर के फंगशन में पहन सकते हैं। इसकी केयर करना आसान हैं। इसे आप ठंडे पानी में ही वॉश करें। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.6 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

VEGO Men's Cotton Pants: आप कॉटन की इस हॉफ पेंट को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 365 रुपये में खरीद सकते हैं। कॉटन मटेरियल की इस हॉफ पेंट में दोनों साइट पॉकेट है। आप इसे जिम में वर्कआउट करने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.8 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Diverse Men's Slim Fit Shorts: आप इस शॉर्ट्स को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 589 रुपये में खरीद सकते हैं। “मेड इन इंडिया” का ये शॉर्ट्स आप मशीन में ही वॉश करें। स्लिम फिट ये शॉर्ट्स पहनने में बेहद कंफर्ट है इसे आप वोकेशन में घूमने फिरने में पहन सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.9 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

AERO CRAFT 9 Pocket Cotton Cargo Shorts: आप इस शॉर्ट्स को अमेजन से खरीदना चाहते है तो 999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस शॉर्ट्स की MRP-2,399 रुपये है आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 58% डिस्काउंट मिलेगा। grey cotton CARGO shorts पहनने में बेहद कंफर्ट है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.6 स्टार दिए है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                             Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK