Move to Jagran APP

ARMANI WATCH पहनने का शौक है तो इसे आज ही ऑर्डर करें

Amazon इन वॉच पर 20% cash back पॉलिसी के साथ बेच रहा है आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 09 Mar 2020 03:30 PM (IST)Updated: Wed, 11 Mar 2020 12:00 PM (IST)
ARMANI WATCH पहनने का शौक है तो इसे आज ही ऑर्डर करें
ARMANI WATCH पहनने का शौक है तो इसे आज ही ऑर्डर करें

नई दिल्ली लाइफस्टाइल डेस्क। वॉच जैंट्स के लिए फेवरेट एसोसिरीज में से एक है जिसे वो रोजमर्रा की जिंदगी में पहनना पसंद करते हैं। ब्रांडेड वॉच का टशन ही कुछ और है। हाथ पर रिच लुक देती हैं और आपकी ओवर ऑल पर्सनेलिटी में भी निखार लाती है। अरमानी की वॉच ज्यादातर पुरुषों की पसंद में शुमार है। अरमानी की वॉच की कीमत हजारों से स्टार्ट होकर लाखों तक पहुंच जाती है। रिच लोग इसे आसानी से खरीद लेते हैं लेकिन मिडिल क्लास को इस ब्रांड की घड़ियां खरीदने से पहले अपने बजत के बारे में काफी सोचना पड़ता हैं। मिडिल क्लास की पसंद को ध्यान में रखते हुए हम आपको अरमानी की लेडीज और जैंट्स घड़ी के बारे में बता रहे हैं जिसे आप 10 हजार रुपये के अंदर के दामों में भी खरीद सकते हैं। हम आपको पांच बेस्ट वॉच के बारे में बता रहे है जिसे आप अमेजन से ऑनलाइन खरीद सकते हैं वो भी डिस्काउंट के साथ।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Armani Exchange Analog Black Dial Women's Watch-AX4369: अमेजन आपको ये वॉच 6,995 रुपये में बेच रहा है। आप चाहें तो अमेजन से इसे 329 रुपये की EMI चुका कर भी खरीद सकते हैं। ब्लैक डायल की Case शेप की ये वॉच बेंड मटेरियल से तैयार है। आप इसे हाथ पर बांधेंगे तो ये आपके वक्त की जरुरत को पूरा करेगी और साथ ही हाथ में सुंदर भी दिखेगी। इस घड़ी की दो साल की वारंटी है। आप चाहें तो अपने लाइफ पार्टनर को ये वॉच गिफ्ट भी कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4.8 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Armani Exchange Analog Black Dial Men's Watch-AX2719: अमेजन आपको ये वॉच 11,995 रुपये में बेच रहा है। ब्लैक कैस शेप ये वॉच वाटर प्रूफ है। स्टैन लैस स्टील की ये वॉच आप ऑफिस जाने में या पार्टी में जाने के लिए पहन सकते हैं। आप इस वॉच को अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 20%cash back मिलेगा।

Buy now at amazon

Emporio Armani Men's Watch - AR2411: अरमानी की ये वॉच आप अमेजन से 8,746 रुपये में खरीद सकते है। ब्लैक कलर के डायल वाली इस वॉच का शेप राउंड है। इसका स्ट्रेप ब्लैक रंग का है। ये भी वाटर प्रूफ घड़ी है पानी पड़ने पर इसके खराब होने का कोई डर नहीं है। अगर इसके डायल में कुछ खराबी आ जाए तो परेशान होने की कोई बात नहीं है। इस घड़ी की एक साल की वारंटी है। इस घड़ी को HSBC Cashback card से खरीदते हैं तो आपको इस पर 5% cash back मिलेगा। आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.6 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Armani Exchange Cayde Analog Black Dial Men's Watch - AX2706: अमेजन आपको Armani की ये वॉच 9,995 रुपये में बेच रहा है। काले रंग के डायल वाली राउंड शेप की इस वॉच की दो साल की वारंटी है। दिखने में खूबसूरत इस वॉच को आप डेलीयूज के लिए पहन सकते हैं। इसके खराब होने का कोई डर नहीं है। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Armani Exchange Analog Multi-Colour Dial Women's Watch - AX5602: अमेजन आपको ये वॉच 11,995 रुपये में बेच रहा है। रोस गोल्ड रंग की ये वॉच राउंड शेप की है। इसे आप पार्टी से लेकर ऑफिस मीटिंग में पहन सकते है। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार दिए है।

 जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                             Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.