Move to Jagran APP

ऑल इन वन इस तंदूर में पकाएं चिकन टिक्का, पीजा और पास्ता भी

वीकेंड पर पार्टी करना चाहते हैं तो इस तंदूर को खरीदें और दोस्तों को खिलाएं मन पसंद खाना

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2020 01:44 PM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 01:48 PM (IST)
ऑल इन वन इस तंदूर में पकाएं चिकन टिक्का, पीजा और पास्ता भी
ऑल इन वन इस तंदूर में पकाएं चिकन टिक्का, पीजा और पास्ता भी

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। जब आप किसी होटल या ढाबे के तंदूर में चिकन रोस्ट होते हुए देखते हैं तो आपके मुंह से पानी आना लाजिमी है। लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि आप अपने घर में भी रोस्ट किया हुआ चिकन, रोस्ट किया हुआ पनीर,पास्ता और पिजा तक पका सकते हैं। हम आपको एक ऐसे पोर्टेबल तंदूर के बारे में बता रहे हैं जो आपको होटल में पके तंदूर के खाने की तरह ही टेस्ट देगा। रोस्टिड तंदूर एक ऐसा तंदूर है जो होटल के तंदूर की तरह ही काम करेगा। होटल में इस तंदूर में जितने आइटम तैयार किए जाते हैं वो सभी आइटम आप इस तंदूर में पका सकते हैं। यह तंदूर मेटल का बना होता है जो एक बॉक्स की तरह है। नीचे कोयले को लगाकर ऊपर मेटल की स्टीक पर आप चिकेन टिक्का या पनीर टिक्का या अन्य कोई भी खाने का सामान रोस्ट कर सकते हैं। आप अपने घर में ये रोस्टिड खाना बनाएंगे तो यह पूरी तरह से हाइजेनिक होगा। इसमें बार्बीक्यू ग्रील लगा होता है जिसके ऊपर चिकन को रोस्ट करने से किसी तरह की कोई कालिख नहीं लगती। बाजार में ऐसे बहुत से तंदूर मिल रहे हैं लेकिन हम आपको अमेजन पर इस बेस्ट तंदूर को खरीदने की सलाह देंगे। आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर डिस्काउंट भी मिलेगा।

loksabha election banner

Buy now at amazon

BMG Metal Body Steel Grill BBQ Barbecue Grill and Tandoor Briefcase Style Portable and Foldable Charcoal Base Various Cooking Tools Black: इस तंदूर की MRP- 1799 रुपये है लेकिन अमेजन पर यह सिर्फ 1395 रुपये में आपको मिलेगा। इसमें डिलिशियस बार्बीक्यू भोजन पका सकते हैं। इस तंदूर को बेशक आप घर के लिए खरीद सकते हैं। आप चाहें तो फैमिली पार्टी के लिए भी इसमें खाना पका सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.3 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

GLOWBERG High Quality Heating Element 1500W Small Electric Tandoor Comboo Free Gifts Hand Gloves,Grill Stand,Magic Cloth,Recipe Book,4 Skewers,Pizza Cutter,4 Shocked Proof Rubber Legs:आप इस तंदूर को खरीदना चाहते हैं तो 1,498 रुपये में अमेजन से खरीद सकते हैं। इसकी MRP-1,999 रुपये हैं आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 25% डिस्काउंट मिलेगा। आप इस तंदूर में पनीर टिक्का, चिकन टिक्का, तंदूरी रोटी, परांठा, केक, आलू टिक्का, रोटी और भी कई आइटम पका सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.1 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Quick Unbox Portable & Folding Outdoor Barbeque Grill BBQ Tandoor Charcoal Grill Toaster Made with Metal Carbon Steel for Picnic, Camping, and Travelling: इस तंदूर पर आप लिट्टी चौखा भी पका सकते हैं। आप इसे खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 1099 रुपये में खरीद सकते हैं। इसकी MRP-1,599 रुपये है अमेजन आपको इस पर 31%डिस्काउंट दे रहा है। इसे साफ करना बेहद आसान काम है। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 5 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Hot Life Small Electric Tandoor with Pizza Cutter,Recipe Book,Grill & Skewers, Safety Glove,Nonstick Sheet,Aluminium Trey + 3 Year Warranty (Small): आप इस तंदूर को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 1,497 रुपये में खरीद सकते हैं इसकी MRP-2,499 रुपये हैं। आप इसे अमेजन से खरीदना चाहते है तो 40% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। 2000W के इस तंदूर में आप पीजा, पनीर टिक्का,चिकन टिक्का पका कर घर में खा सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.1 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

H Hy-tec (Device) Briefcase and Picnic Metal Barbeque with 8 Skewers, 1 Iron Grill and 1Packet of Charcoal, Black: आप इस तंदूर को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 1,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसकी MRP-3,949 रुपये हैं आप इसे अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 49% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। आप कहीं भी पिकनिक करें या कहीं भी पार्टी करें इसे आसानी से ले जा सकते हैं। हीट को बढ़ाने के लिए इसके नीचे गैप दिया गया है जिससे आप फूंक मारकर हीट को बढ़ा सकते हैं। यह नॉन स्टिक है जिसमें ग्रिल करने में भी आसानी होती है। इसका डिजाइन भी बहुत खूबसूरत बनाया गया है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.6 स्टार दिए है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                             Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.