Move to Jagran APP

स्ट्रेस फ्री रहना है और दिल को सेहतमंद रखना हैं तो वाइन पीजिएं

नॉन एल्कोहलिक अंगूर की वाइन आपको सेहतमंद रखेगी आप भी अमेजन से इसे खरीदना चाहते हैं तो 50% से आधिक के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 09 Mar 2020 06:00 PM (IST)Updated: Wed, 11 Mar 2020 10:30 AM (IST)
स्ट्रेस फ्री रहना है और दिल को सेहतमंद रखना हैं तो वाइन पीजिएं
स्ट्रेस फ्री रहना है और दिल को सेहतमंद रखना हैं तो वाइन पीजिएं

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल डेस्क। कुछ लोगों का मानना है कि वाइन शराब होती है और सेहत के लिए हानिकारक भी होती है। घर में पैरेंट्स की हमेशा सलाह रहती हैं कि एल्कोहॉल से परहेज करें। वैसे तो हम कोल्ड ड्रिंक को भी एल्कोहल ही मानते हैं। कुछ ड्रिंक्स सेहत के लिहाज़ से काफी फ़ायदेमंद माने जाते हैं उन्हीं में से एक है ‘रेड वाइन’। ‘रेड वाइन’ अंगूर से बनने वाली वाइन है जो आपको सेहतमंद रखती हैं। ‘रेड वाइन’ में आयरन, मैग्नीशियम, विटामिन बी 6 और विटामिन सी की भरपूर मात्रा पाई जाती है। इसमें कई एक्टिव एंटीऑक्सीडेंट भी होते हैं जो आपकी इम्युनिटी को बढ़ाते हैं। दिल की बीमारी है या डायबीटीज है तो वाइन पीजिए आपका दिल सेहतमंद रहेगा। इतना ही नहीं आपके तनाव को कम करने में भी ये वाइन मददगार है। ये हड्डियों की मजबूती, थकान और कब्ज में राहत दिलाने के लिए भी बेस्ट है। ये पाचन शक्ति को मजबूत करती है, साथ ही कैंसर जैसी जानलेवा बीमारियों से भी महफूज रखती हैं। आप भी सेहत के लिए इतनी मुफीद रेड वाइन को अपने ड्रिंकिंग हैबिट्स में शामिल करना चाहते है तो अमेजन से ऑनलाइन ऑर्डर करें वो भी डिस्काउंट के साथ।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Donelli Non-Alcoholic Wine |White Juice,750 ml: नॉन एल्कोहलिक इस वाइन को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 499 रुपये में खरीद सकते हैं। इस वाइन की MRP-999 रुपये हैं आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 50% डिस्काउंट मिलेगा। 100% वेजेटेरियन प्रोडक्ट से तैयार ये वाइन आपको स्ट्रेस फ्री रखेगी।

Buy now at amazon

Giacobazzi Non-Alcoholic Red Wine | Juice,750 ml:आप अंगूर की इस नॉन एल्कोहलिक वाइन को अमेजन से 699 रुपये में खरीद सकते हैं। इस वाइन की MRP-1,299 रुपये है आप इसे अमेजन से ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं तो 46% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Buy now at amazon

Bel Normande Sparkling Red Juice 750ml: आप इस वाइन को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 379 रुपये में खरीद सकते हैं। वेजेटेरियन प्रोडक्ट से तैयार नॉन एल्कोहलिक वाइन को आप फैमिली पार्टी, ऑफिस पार्टी या सेलिब्रेशन में इस्तेमाल कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Donelli Non-Alcoholic Red Wine | Juice,750 ml: आप अंगूर से बनी नॉन एल्कोहलिक इस वाइन को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 499 रुपये में खरीद सकते हैं। इस वाइन की MRP-999 रुपये हैं आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 50% डिस्काउंट मिलेगा। 100% वेजेटेरियन प्रोडक्ट से तैयार ये वाइन आपको दिल की बीमारी से महफूज रखेगी आपका कोलेस्ट्रोल भी ठीक रखेगी। 

Buy now at amazon

Donelli Sparkling Non-Alcoholic Juice (Red, 750 ml): आप अंगूर की इस वाइन को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 399 रुपये में खरीद सकते हैं। इस वाइन की MRP-599 रुपये हैं आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 33% डिस्काउंट मिलेगा। फ्रेश अंगूर जूस से तैयार ये नॉन एल्कोहलिक वाइन आप फैमिली पार्टी या दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए ऑर्डर कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.1 स्टार दिए है।

  जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                             Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.