Move to Jagran APP

सही ढंग से कपड़ों पर आयरन करने के लिए जरूरी हैं ये आयरन स्टैंड

कपड़ों पर आयरन करने के लिए अमेजन से 80% डिस्काउंट के साथ इस स्टैंड को खरीदें

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 11 Mar 2020 05:38 PM (IST)Updated: Wed, 11 Mar 2020 05:46 PM (IST)
सही ढंग से कपड़ों पर आयरन करने के लिए जरूरी हैं ये आयरन स्टैंड

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल डेस्क। बिना प्रेस किए हुए कपड़े पहनना नामुमकिन है। अक्सर हम अपने कपड़े धोबी के पास प्रेस करने भेजते हैं लेकिन हर कपड़ा धोबी के पास प्रेस करने नहीं दिया जा सकता। कई बार धोबी समय से कपड़े नहीं लौटाता है या फिर वो कपड़े खराब कर देता है। ऐसे में ज्यादातर लोग धोबी को कपड़े देने के बजाय खुद ही कपड़े प्रेस करना पसंद करते हैं। कपड़े प्रेस करने के लिए जितनी अहम आयरन है उतना ही अहम आयरन टेबल है। कपड़े को पूरा फैलाकर एक किनारे से शुरुआत करते हुए दूसरे कोने तक आयरन की जाती है तो ऐसे में आपके लिए आयरन टेबल बेहद जरुरी हैं। आयरन टेबल पर आप आसानी से कपड़े प्रेस कर सकते है। इस फॉलडिंग टेबल को रखने का कोई झंझट नहीं है। इसे आप कहीं भी फोल्ड करके आसानी से रख सकते हैं। अमेजन के पास इन फोल्डिंग टेबल की बेहद वैरायटी मौजूद हैं जिसे आप अपने बजट और यूज के मुताबिक खरीद सकते हैं।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Oumffy Self Standing - Extra Large Foldable Ironing Board with Ironing Table with Iron Stand (IroningBoard-Grey) (Grey): इस आयरन स्टैंड को आप अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 1,799 रुपये में खरीद सकते हैं। इस टेबल की MRP-8,586 रुपये है आप इसे अमेजन से ऑनलाइन खरीदते हैं तो आपको इस पर 79% डिस्काउंट मिलेगा। इसका साइज 45 x 14 inches है। आप इस टेबल को अपनी हाइट के अनुसार एडजस्ट कर सकती हैं। आपको स्टीम प्रेस करना हैं तो भी ये स्टैंड आपके लिए यूजफुल है। इस टेबल की तीन साल की वारंटी है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

GUDS Extra Large Big Size Folding Ironing Board/Iron Table with Press Stand for Home: आप इस आयरन टेबल को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 748 रुपये में खरीदें। इस टेबल की MRP-3,000 रुपये है आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 75% डिस्काउंट मिलेगा। इसका साइज 18 x 48 inch ( 47 X 122 cm ) है। Adjustable Height, portable SHOCK PROOF और Wooden Board से तैयार इस टेबल पर आप को कपड़े आयरन करना आसान होगा। अकसर कपड़े प्रेस करते समय कमर में दर्द की शिकायत रहती हैं लेकिन इस एडजेस्टेबल टेबल पर आराम से कपड़े आयरन कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.6 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Bathla X-Pres Ace - Large Foldable Ironing Board with Aluminised Ironing Surface (Silver): आप इस आयरन स्टैंड को खरीदना चाहते है तो अमेजन से 3,169 रुपये में खरीद सकते हैं। इस स्टैंड की MRP-4,299 रुपये हैं आप इसे अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 26% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। हाई क्वालिटी मटेरियल से तैयार इस आयरन स्टैंड की दो साल की वारंटी हैं। इस पर एल्यूमिनियम की परत चढ़ी है जो हीट को रेफलेक्ट करती हैं और आपकी 40% बिजली की कम खपत करती हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.3 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Opza Self Standing - Extra Large Foldable Ironing Board with Ironing Table with Iron Stand-ironing board foldable-ironing board (GREY) (Grey.):आप इस स्टैंड को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 1,799 रुपये में खरीद सकते है। इस स्टैंड की MRP-8,699 रुपये है, आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस स्टैंड पर 79% डिस्काउंट मिलेगा। इस टेबल का साइज 45 x 14 inches है। इस स्टैंड की तीन साल की वारंटी हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4.2 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Parasnath Heavy Folding Large Ironing Board Table 18" X 48" (Colour May Vary, Multi-Color) Lifetime Warranty Made in India: आप इस फोल्डिंग बोर्ड टेबल को घर में आयरन करने के लिए खरीदना चाहती हैं तो अमेजन से 1,349 रुपये में खरीद सकती है। इस टेबल की MRP-3,000 रुपये हैं आप इसे अमेजन से ऑनलाइन खरीदते हैं तो आपको इस पर 55% डिस्काउंट मिलेगा। इस आयरन स्टैंड पर आप जैंट्स और लेडीज कपड़े आसानी से प्रेस कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.6 स्टार दिए है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                             Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.