Move to Jagran APP

BIBA की अनारकली कुर्तियां महिलाओं का पसंदीदा लिबास

आप इस समर कूल दिखना चाहती है तो अमेजन से BIBA की डिजाइनर कुर्ती खरीदें वो भी डिस्काउंट के साथ।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 18 Feb 2020 01:28 PM (IST)Updated: Tue, 18 Feb 2020 01:28 PM (IST)
BIBA  की अनारकली कुर्तियां महिलाओं का पसंदीदा लिबास
BIBA की अनारकली कुर्तियां महिलाओं का पसंदीदा लिबास

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल। फैशन के इस दौर में महिलाओं के लिए हर मौसम में कुछ ना कुछ डिजाइनर ड्रेस फेमस रहती है जिसे महिलाएं पहनना ज्यादा पसंद करती हैं। गर्मी का खास लिबास और महिलाओं का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला लिबास है अनारकली कुर्ता। अनारकली पैटर्न कुर्तियाँ, जो कि आधुनिकता और नवीनता का बेजोड़ संगम लिए हुए, फैशन के इस दौर में महिलाओं की सबसे बड़ी पसंद है। BIBA की अनारकली कुर्तियों के लेटेस्ट डिजाइंस आज हम आपको दिखा रहे हैं जिन्हें लेडीज ज्यादा पहनना पसंद करती हैं. BIBA की अनारकली कुर्ती जिसे आप घूमने फिरने में या ऑफिस जाने में भी पहन सकती हैं। BIBA के पास अनारकली कुर्तियों के बेस्ट डिजाइन मौजूद है वो भी डिस्काउंट के साथ। आप भी अपने लिए अनारकली कुर्ता खरीदने का प्लान बना रही है तो अमेजन से आज ही ऑनलाइन खरीदे।

loksabha election banner

Buy now at amazon

BIBA Women's Anarkali Kurta: अमेजन आपको बीबा का ये अनारकली फ्रॉक 4,599 रुपये में बेच रहा है। Knee length डिजाइनर फ्रॉक को आप शादी में जाने के लिए भी पहन सकती है। ये आपको खूबसूरत लुक देगी। सिंथेटिक मटेरियल से तैयार इस कुर्ती की थ्री क्वाटर स्लीव है। यदि आप शादी में अलग दिखना चाहती हैं तो कैरी करें अनारकली सूट के इन लेटेस्ट डिजाइन को जिसे पहन कर आप पा सकती है ग्लैमर्स लुक। यदि आप शादी में लहंगे के बजाएं कुछ डिफरेंट ट्राई करना चाहती है तो अनारकली ड्रेस को आप अपनी पहली पसंद बनाये। आप इसे ड्राइक्लीन वॉश ही कराएं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

BIBA Women's Anarkali Kurta: अमेजन आपको यैलो रंग का ये अनारकली सूट 1,351 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-2,599 रुपये है। कॉटन मटेरियल से तैयार ये अनारकली सूट Calf length का है। आप इसे ऑफिस जाने में या बर्थडे पार्टी में जाने के लिए पहन सकती हैं। आप इसे सेपरेट वॉश करें। इस पर किसी तरह की ब्लीच का इस्तेमाल नहीं करें। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.6 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

BIBA Women's Anarkali Kurta: अमेजन आपको ये कुर्ता 1,351 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-2,599 रुपये है। आप इस कुर्ते को अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 48% डिस्काउंट मिलेगा। कॉटन मटेरियल की थ्री क्वाटर स्लीव की इस अनारकली फ्रॉक को आप आफिस जाने में दोस्तों के साथ पार्टी करने में भी पहन सकती हैं। इसकी केयर करना बेहद आसान है। इसे आप सेपरेट वॉश करें इस पर किसी तरह की ब्लीच का इस्तेमाल नहीं करें। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.1 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

BIBA Women's Anarkali Salwar Suit Set: अमेजन आपको BIBA Women's Anarkali सूट 2,997 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-5,995 रुपये है। आप इस ब्रांडेड अनारकली सूट को अमेजन से खरीदना चाहते है तो आपको इस पर 76% डिस्काउंट मिलेगा। इस ड्रेस को आप शादी में भी पहन सकती है। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

BIBA Women's Cotton Anarkali Kurta: अमेजन आपको कॉटन की ये अनारकली कुर्ता सूट 1,499 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-2,999 रुपये है। आप भी इस सूट को खरीदना चाहती है तो अमेजन से ऑनलाइन खरीदें वो भी 50% डिस्काउंट के साथ। आप इस खूबसूरत डिजाइनर सूट को पार्टी में जाने के लिए भी कैरी कर सकती है। आप चाहे तो इसे ऑफिस जाने में भी यूज कर सकती हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार दिए है।

  जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                 Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.