Move to Jagran APP

ग्रे हेयर को रंगना चाहती हैं तो हर्बल नेचुरल मेहंगी से बाल कलर करें

हेयरफॉल या डैंड्रफ की समस्या हैं तो बालों पर ये मेहंदी लगाएं जल्द मिलेगी राहत

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 16 Mar 2020 05:30 PM (IST)Updated: Mon, 16 Mar 2020 05:30 PM (IST)
ग्रे हेयर को रंगना चाहती हैं तो हर्बल नेचुरल मेहंगी से बाल कलर करें
ग्रे हेयर को रंगना चाहती हैं तो हर्बल नेचुरल मेहंगी से बाल कलर करें

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल डेस्क। सफेद बाल होना आज कल सबसे बड़ी समस्या बन गया है। तनाव, हार्मोन परिवर्तन और विटामिन b12 की कमी के कारण आज कल ज्यादातर लोगों के बाल समय से पहले ही सफेद हो रहे हैं। इन सफेद बालों को कलर करने के लिए ज्यादातर लोग कैमिकल के रंग इस्तेमाल करते है, जो बालों को नुकसान पहुंचाते हैं साथ ही स्किन की कई समस्याएं भी पैदा करते हैं। आप भी कैमिकल बेस कलर से बालों की हिफाजत करना चाहती हैं साथ ही स्किन की कई समस्याओं से बचना चाहती है तो बालों में नेचुरल हर्बल मेहंदी लगाएं। मेहंदी लगाने से बालों में निखार आता है साथ ही बाल नरिश भी रहते हैं। नेचुरल मेहंदी बालों को कंडीशनर करती हैं। मेंहदी में एंटी-बैक्‍टीरियल गुण पाए जाते हैं जो संक्रमण से बचने में मदद करते है। आज भी कई लोग सफेद बालों को कलर करने के लिए नेचुरल मेहंदी का ही इस्तेमाल करते हैं। आप भी चाहते हैं कि आपके ग्रे हेयर ना दिखे और बाल दिखने में खूबसूरत लगे तो अमेजन से इस मेहंदी को खरीदें। हम आपको पांच नेचुरल हर्बल मेहंदी के बारे में बता रहे हैं जिसे लगा कर आप अपने ग्रे हेयर को कलर और शाइन कर सकती हैं।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Shahnaz Husain Henna Precious Herb Mix, 200g (Buy 2 Get 1 Free): शहनाज की हर्बल मेहंदी आपके बालों का ख्याल रखेगी। इसके इस्तेमाल से आपके बाल कंडीशनर रहेंगे साथ ही आपके बालों की ग्रोथ भी अधिक रहेगी। ये मेहंदी लेडीज के लिए है। इस मेहंदी का पेस्ट बना कर इसे बालों पर लगाएं और 30 मिनट बाद इसे साफ कर दें। आप भी 200 ग्राम मेहंदी का पाउडर खरीदना चाहती हैं तो अमेजन से 460 रुपये में खरीद सकती हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

KHADI Omorose Mehendi Hena Leaves Powder -Pack of 4 x 100 g: आप खादी की इस मेहंदी को खरीदना चाहती हैं तो अमेजन से 240 रुपये में खरीद सकती हैं। इस मेहंदी की MRP-320 रुपये है,अमेजन इस पर 25% डिस्काउंट दे रहा हैं। यह हिना 100% नेचुरल है जिसमें किसी तरह के कैमिकल का इस्तेमाल नहीं किया गया। आप इस मेहंदी को हाथ पर लगाने के लिए भी इस्तेमाल कर सकती हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.9 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Indus Valley Natural Henna Combo Herbal Henna Powder Pack Of 2 (200 Grams): ऑर्गेनिक हिना पाउडर को बालों में लगाएंगे तो ये आपके ग्रे हेयर को कवर करेगा साथ ही आपके बालों को नरिश भी करेगा। आमला, शीकाकाई और रीठे के साथ ये हर्बल हिना आपके बालों को कंडीशनर भी करेगी। अमेजन से इसे खरीदना चाहती हैं तो 169 रुपये में खरीद सकती हैं। इसकी MRP-198 रुपये हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.1 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

H&C 100% Natural and Pure Herbal Henna Powder/Lawsonia Inermis (Organically Grown) 227 gms (1/2 LB) for Hair Care | Hair Color | No PPD no chemicals, no parabens: आप नेचुरल इस मेहंदी को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 175 रुपये में खरीद सकते हैं। इस मेहंदी की MRP-249 रुपये है, आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 30% डिस्काउंट मिलेगा। कैमिल फ्री ये मेहंदी आपके बालों को कलर करेगी साथ ही स्किन की समस्याएं और डेंड्रफ से भी निजात दिलाएगी। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.2 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Shahnaz Husain Henna Precious Herb Mix, 100g (Buy 2 Get 1 Free): आप 300 ग्राम मेहंदी के पाउडर को अमेजन से खरीदना चाहती हैं तो 198 रुपये में खरीद सकती हैं। इस पाउडर की MRP-250 रुपये हैं आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 21% डिस्काउंट मिलेगा। इसमें आपको दो पैकेट मेहंदी की कीमत चुकाने पर एक बिल्कुल मुफ्त मिल रहा है। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार दिए है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                             Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.