Move to Jagran APP

Moha के हर्बल प्रोडक्ट जो आपके बालों और स्किन का रखेंगे ख्याल

आप भी चाहते हैं कि हर मौसम आपकी स्किन और बालों की तंदरुस्ती बरकरार रहे तो Moha के हर्बल शैंपू और साबुन का इस्तेमाल करें

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Sat, 22 Feb 2020 06:00 PM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 11:10 AM (IST)
Moha के हर्बल प्रोडक्ट जो आपके बालों और स्किन का रखेंगे ख्याल
Moha के हर्बल प्रोडक्ट जो आपके बालों और स्किन का रखेंगे ख्याल

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल। आप अपनी स्किन और बालों की हिफाजत करना चाहते हैं तो कैमिकल फ्री साबुन,शैंपू, तेल और मॉश्चुराइजर का इस्तेमाल करें ताकि आपके बाल और स्किन तंदरुस्त रहे । आज आप किसी भी ब्रांड का शैंपू या फिर तेल का इस्तेमाल करें सभी में किसी न किसी तरह कैमिकल का इस्तेमाल किया गया है। हम आपको आज ऐसे ब्रांड के बारें में बता रहे है जिसके सभी प्रोडक्ट कैमिकल फ्री है। Moha एक ऐसा हर्बल ब्रांड है जिसमें साबुन, तेल, फेसवॉश और मॉश्चुराइजर समेत सभी प्रोडक्ट मौजूद है। Moha का तेल और शैंपू आपकी बालों की समस्याओं का समाधान करेगा। इसके साबुन आपकी स्किन की हिफाजत करेंगे और आपकी स्किन में निखार लाएंगे। अमेजन के पास Moha के सभी प्रोडक्ट मौजूद है। Moha के प्रोडक्ट आप भी अपनी जरुरत के तहत खरीद सकते हैं वो भी डिस्काउंट के साथ।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Moha: 5 In 1 Hair Oil -Fights The 5 Major Hair Problems (100Ml): Moha 5 In 1 Hair Oil अमेजन आपको 179 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-199 रुपये है। Coconut, Almond, Jojoba, Rusmari, Argan Oil आपके बालों और आपकी स्किन की हिफाजत करेगा। आप नहाने से पहले इस तेल को अपने बालों पर लगाएंगे तो आपके बालों के झड़ने की समस्या से निजात मिलेगी साथ ही आपके बाल जल्द ही सफेद भी नहीं होंगे। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.8 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Moha: Moisturizing Lotion, 200 ml: अमेजन आपको Moha Moisturizing Lotion 193 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-275 रुपये है। आप चाहते हैं कि आपको स्किन संबंधी समस्याओं से निजात मिले और आपकी स्किन स्मूथ दिखे तो इस मॉश्चुराइजर का इस्तेमाल करें। almond और olive oils से तैयार ये मॉश्चुराइजर आपकी स्किन को स्मूथ और सॉफ्ट बनाएगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Moha: Soap, 100 g (Pack of 3): Moha साबुन के 3 Pack अमेजन आपको 168 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-210 रुपये है। आप भी चाहते हैं कि आप की स्किन स्मूथ और हैल्दी रहे तो अमेजन से इन साबुन को खरीदें। इसमें मौजूद इंग्रीडेंट आपकी स्किन को किसी भी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचाएंगे। आप रेगुलर इस साबुन का इस्तेमाल करेंगे तो बढ़ती उम्र का असर आप पर नहीं नजर आएगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.9 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Moha: Herbal Face Wash, 100ml: Moha का Face Wash अमेजन आपको 109 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-155 रुपये है। आप इस Face Wash को खरीदना चाहते है तो अमेजन से 30% डिस्काउंट के साथ खरीदें। इसका इस्तेमाल आप करेंगे तो आपकी स्किन स्मूथ रहेगी और ग्लों करेगी। चेहरे की ड्राइनेस कम करने के साथ ही ये आपकी स्किन को सॉफ्ट रखेगी। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.1 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Moha: Herbal Shampoo, 200 ml: अमेजन आपको ये Herbal Shampoo 208 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-260 रुपये है। आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 20% डिस्काउंट मिलेगा। आपको बाल गिरने की समस्या है या फिर बालों की ग्रोथ कम है तो आप इस शैंपू का इस्तेमाल कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.8स्टार दिए है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                          Written By Shahina Noor          


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.