Move to Jagran APP

बैली शूज जो सर्द मौसम में पैरों को रखेगा गर्म

हर उम्र की लेडीज के लिए बेस्ट हैं ये बैली

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 07 Nov 2019 03:40 PM (IST)Updated: Fri, 08 Nov 2019 11:24 AM (IST)
बैली शूज जो सर्द मौसम में पैरों को रखेगा गर्म
बैली शूज जो सर्द मौसम में पैरों को रखेगा गर्म

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल। सर्दी के मौसम में सबसे ज्यादा सर्दी पैरों पर ही लगती है इसलिए सर्द मौसम में पैरों को ठंड से बचाने के लिए लेडीज बैली बेस्ट ऑप्शन है। बैली आपके पैरों को सर्दी से बचाकर पैरों को गर्म रखेगी है साथ ही सर्दी का असर आपकी एड़ियों पर भी नहीं दिखेगा। अमेजन विंटर को ध्यान में रखते हुए लेडीज बैली की बेहद खूबसूरत वैरायटी बेच रहा है जो पहनने में कंफर्ट होने के साथ-साथ लुक में भी बढ़िया है।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Footshez Women's Formal Shoes: अमेजन आपको ये शूज 444 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-799 रुपये है। सिंथेटिक मटेरियल से तैयार इस बैली की हील 2 इंच की है। इसे आप ऑफिस जाने के लिए या घूमने फिरने के लिए यूज कर सकती हैं। इसकी हील बेहद कंफर्ट है जिससे पैरों में किसी तरह के दर्द की शिकायत नहीं रहती। राउंड टॉ की इस बैली को अमेजन यूजर्स ने 4.2 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Irsoe Latest Collection, Comfortable & Fashionable Bellies Women's Girl's Ballet Flats/Ballerinas:अमेजन आपको ये फेशनेबल बैली 491 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-999 है। कैजुअल,ऑफिशियल और ट्रेडिशनल ये बैली सिंथेटिक मटेरियल की है इससे आपके पैरों को किसी तरह की परेशानी नहीं होगी और पैरों को सर्दी भी नहीं लगेगी। अमेजन यूजर्स ने 3.6 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Gliders (From Liberty) Women's Ballet Flats: मेश मटेरियल में तैयार ये फ्लैट बैली अमेजन आपको 499 रुपये में बेच रहा है। सर्द मौसम में आपके लिए ये बेस्ट ऑप्शन है। वर्किंग लेडीज और कॉलेज गोइंग गर्ल्स के लिए ये बेहद कंफर्ट है।

Buy now at amazon

YAHE Women's Faux Leather Bellies: ये बैली अमेजन आपको 499 रुपये में बेच रहा है जबकी इसकी MRP-749 रुपये है। लैदर मटेरियल की ये बैली दिखने में बेहद खूबसूरत है इसे आप डेली यूज के लिए इस्तेमाल कर सकती हैं। कैजुअल यूज की ये बैली बेहद कम्फर्ट है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.9 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Denill Latest Collection, Comfortable & Fashionable Bellies for Women's and Girl's: सभी उम्र की महिलाओं के लिए बेहद कंफर्ट ये बैली अमेजन आपको 499 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-999 रुपये है। कैजुअल, फॉर्मल और पार्टीवेयर ये बैली PU मटेरियल से बनाई गई है। इसमें चार कलर्स मौजूद है। सर्दी में ये बैली पैरों के लिए बेस्ट ऑप्शन है। अमेजन यूजर्स ने इसे 4 स्टार दिए है।

         Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.