Move to Jagran APP

आप डायबिटिक हैं तो नैचुरल इंग्रेडिएंट्स से तैयार ये शुगर फ्री खाएं

चीनी का बेस्ट सब्सीट्यूट है ये शुगर फ्री आज ही अमेजन से डिस्काउंट के साथ खरीदें

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 19 Mar 2020 12:14 PM (IST)Updated: Thu, 19 Mar 2020 12:14 PM (IST)
आप डायबिटिक हैं तो नैचुरल इंग्रेडिएंट्स से तैयार ये शुगर फ्री खाएं
आप डायबिटिक हैं तो नैचुरल इंग्रेडिएंट्स से तैयार ये शुगर फ्री खाएं

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल डेस्क। आप को डायबीटीज हैं और मीठा खाना आपकी कमजोरी हैं तो आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है। मीठा खाने के शौकीनों के लिए हम आपको बेस्ट सब्सिट्यूट के बारे में बता रहे है जो आपको मिठा स्वाद तो देगा लेकिन चीनी से कम कैलोरी भी देगा। वैसे तो आज कल डायबिटिक लोगों के लिए अलग से शुगर फ्री मिठाईयां और पेस्ट्री तक बनाई जाती है जिसे आप बिना किसी परवाह के खा सकते हैं। आप घर में चाय बनाएं या मिठाई कुछ भी उसमें शुगर फ्री डालकर अपने हिसाब से मिठा खा सकते हैं। हम आपको नैचुरल इंग्रेडिएंट्स वाले शुगर फ्री के बारे में बता रहे हैं जिनमें केमिकल यूज नहीं होता। अमेजन के पास नैचुरल इंग्रेडिएंट्स वाले शुगर फ्री की बेस्ट वैरायटी मौजूद है वो भी डिस्काउंट के साथ। इस शुगर फ्री के इस्तेमाल से आपका शुगर कंट्रोल रहेगा।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Amrita Maharishi Kalash Sugar Free 60+60 Tablets: आप इस शुगर फ्री को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 1,660 रुपये में खरीद सकते हैं। इस शुगरफ्री की MRP-1,990 रुपये हैं आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 17% डिस्काउंट मिलेगा। इसे लेडीज और जेंट्स दोनों इस्तेमाल कर सकते हैं। हर्बल की ये शुगर फ्री आपके शरीर को एनर्जी देगी। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.6 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Kaloree 1 Mankind Sugar Sweetner Pack Of 400 Tablets +200 Tab Free: हेल्थ कॉशियस है और चीनी खाने से डरते हैं तो इस शुगर फ्री का इस्तेमाल करें। इसमें चीनी की तरह केलोरी नहीं है। आप को मीठा खाना है तो ये आपके लिए बेस्ट सब्सीट्यूट है। अमेजन आपको ये 400 गोली का डिब्बा 219 रुपये में बेच रहा हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.6 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Sugar Free Natura Diet Sugar - 80 g: आप इस शुगर फ्री को अमेजन से 240 रुपये में खरीद सकते हैं जबकि इसकी MRP-499 रुपये हैं। शुगर फ्री चीनी की तरह नेचुरल डाइट पॉउटर है तो कैलरी फ्री है जिसका इस्तेमाल आप चीनी के सब्सिट्यूट के रुप में कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.6 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Alma 650 Sugar Free Tablets (Made In Spain) Natural Sweetener Sugarfree: इस बॉक्स में 650 गोलियां है जिसकी कीमत 399 रुपये हैं। आप इसे अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 399 रुपये में खरीद सकते हैं। इस शुगर फ्री की MRP-575 रुपये है जो आपको 31% डिस्काउंट के साथ मिल रही है। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.1 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Sweet n Healthy Zero Calorie Sugar Substitute Sucralose Tablets by Wipro, 300 Tablets + 300 Tablets Free: आप इन टेबलेट को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 156 रुपये में खरीद सकते है। इसमें एक डिब्बे के साथ एक फ्री है। आपको इतने कम दामों में 600 गोलियां मिलेंगी। अमेजन आपको शुगर फ्री पर 40% डिस्काउंट दे रहा है। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.3 स्टार दिए है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                             Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.