Move to Jagran APP

नैचुरल इंग्रीडेंट से तैयार ये हैंडमेड साबुन आपकी स्किन को रखेंगे तरो ताजा

त्वचा के रोगों का प्राकृतिक इलाज करेंगे ये साबुन

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 04:00 PM (IST)Updated: Sun, 15 Dec 2019 04:00 PM (IST)
नैचुरल इंग्रीडेंट से तैयार ये हैंडमेड साबुन आपकी स्किन को रखेंगे तरो ताजा
नैचुरल इंग्रीडेंट से तैयार ये हैंडमेड साबुन आपकी स्किन को रखेंगे तरो ताजा

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल। हर मौसम में त्वचा की जरुरते बदलती रहती है। सर्द मौसम में आपकी स्किन नॉर्मल साबुन से रुखी और बेजान हो जाती है। मॉसम की वजह से बढ़ रही ड्राईनेस नॉर्मल साबुन और ज्यादा बढ़ा देता है। इसलिए ऐसे साबुन का इस्तेमाल करें जो हर मौसम में आपकी स्किन की देखभाल करें। स्किन की सारी समास्याओं का समाधान छुपा है खादी साबुन में। आयुर्वेदिक गुणों से तैयार ये साबुन आपकी स्किन को मॉश्चर देते है और आपकी स्किन सर्द मौसम में भी खिली-खिली दिखती है। यह साबुन गुलाब, चंदन और स्ट्रॉबेरी जैसे  विभिन्न प्राकृतिक तत्वों से निर्मित है। यह दिमाग को ठंडा एवं शांतिपूर्ण बनाए रखने में मददगार है। आप भी चाहती है कि सर्द मौसम आपकी स्किन खिली-खिली दिखो तो अमेजन से खादी साबुन ऑर्डर करें वो भी डिस्काउंट प्राइस पर।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Khadi Natural Soap Combo Assorted Natural Soap Gift Set (Set Of 10) 125G X 10: कैमिकल फ्री इन 10 साबुन पैक को अमेजन आपको 520 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-700 रुपये है। 100% शुद्ध और नेचुरल इंग्रीडेंट से तैयार ये साबुन आपकी स्किन की हिफाजत करेगा। इसमें किसी भी तरह के कैमिकल का इस्तेमाल नहीं किया गया जो आपकी स्किन से मॉश्चर को छीने। लेडीज और जेंट्स दोनों ही इस साबुन को इस्तेमाल कर सकते है। ये स्वदेशी साबुन आप को महंगे लगेंगे लेकिन आपकी त्वचा की देखभाल के लिए कीमत कुछ भी नहीं है। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4.3 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Khadi Natural Lemon Soap, 125g (Pack of 2): लैमन फ्लेवर के इस दो साबुन की अमेजन पर कीमत 140 रुपये है। लैमन फ्लेवर आपकी स्किन की हिफाजत करेगा। सर्द मौसम में भी आपकी स्किन रुखी और बेजान नहीं दिखेगी। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.3 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Khadi Natural Pure Neem Soap, 125g (Pack of 2): अमेजन आपको ये नीम सोप के दो साबुन 139 रुपये में बेच रहा है। कैमिकल फ्री इस साबुन को आप अमेजन से खरीद सकते है। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Khadi Multani Mitti & Haldi Soap - 125g: अमेजन आपको मुल्तानी मिट्टी का ये साबुन 51 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-65 रुपये है। आपको पता है मुल्तानी मिट्टी आपकी स्किन के लिए हर मौसम में लाभदायक है। संडल वूड और सेफरान फलेवर का ये साबुन हैंडमेड है इसमें किसी तरह के कैमिकल का इस्तेमाल नहीं किया गया। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Divine India Saffron Soap, 125 g (Pack of 3): अमेजन आपको ये खादी साबुन के 125 ग्राम के तीन पैक को 210 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-300 रुपये है। हर्बल आयुर्वेदिक तरीके से तैयार हैंडमेड और नेचुरल इन साबुन को सभी उम्र के लोग इस्तेमाल कर सकते हैं। ये सभी तरह की स्किन के लोगों के लिए बढ़िया है। आप चाहें तो अपने दोस्त को इन साबुन को गिफ्ट भी कर सकते हैं। ये आपकी स्किन से टेनिंग, इचिंग रिमूव करेगा। आपकी स्किन में किसी भी तरह की एलर्जी होने का खतरा नहीं है। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार दिए है।

            Written By Shahina Noor 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.