Move to Jagran APP

फिटनेस फ्रीक हैं तो घर को ही बना लिजिए जिम

फिट रहना चाहते है तो Amazon sale से खरीदें gym kit वो भी 80% डिस्काउंट के साथ

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 04:23 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jan 2020 04:23 PM (IST)
फिटनेस फ्रीक हैं तो घर को ही बना लिजिए जिम
फिटनेस फ्रीक हैं तो घर को ही बना लिजिए जिम

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल डेस्क। आजकल जिम जाना यंग जेनरेशन का पैशन बन गया है। अपनी बॉडी को आकर्षक शेप देने के लिए दीवानगी का आलम जिम में देखा जा सकता है। चाहें लड़के हो या लड़कियां हर कोई जिम का दीवाना बन गया है। घंटों पसीना बहाना उनकी आदत में शुमार हो गया है। लेकिन बिजी शड्यूल में कई दिन ऐसे भी होते हैं कि जिम जाना मिस हो जाता है ऐसे में आपके पास घर में ही जिम किट हो जैसे कि एक दो डंबल, एक दो प्लेटें, कुछ रॉड, तो आप आसानी से अपना वर्कआउट कर सकेंगे। आप भी अगर अपने घर में भी जिन बनाना चाहते है तो अमेजन से ऑनलाइन जिम किट खरीदें। आमतौर पर हम सोचते हैं कि जिम या फिटनेस किट बहुत महंगी होती है लेकिन ऐसा नहीं है। Amazon sale से आप भी ऑनलाइन जिम किट खरीदें और घर में ही जिम का आनंद लें।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Kore K-PVC 20kg Combo 3 Leather Home Gym and Fitness Kit: इस जिम किट में आपके वर्कआउट के लिए हर वो चीज है जिसे आप घर के लिए यूज कर सकते हैं। इसकी MRP- 2501 रुपये है लेकिन अमेजन पर यह आपको सिर्फ 1,339 रुपये में मिल जाएगा। इस किट पर अमेजन आपको 65% डिस्काउंट दे रहा है। इस किट में दो दो किलो के चार डंबल सेट है। इसके अलावा तीन-तीन किलो के भी चार डंबल सेट है। इसके साथ तीन फीट का कर्ल रॉड है जिसे आप चेस्ट, बाइशेप, ट्राइशेप और सॉल्जर वर्कआउट के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.5 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Kore 20 Kg (PVC/Rubber) Combo Home Gym Kit with Gym Accessories: अमेजन आपको इस किट को 1,699 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-3,999 रुपये है। आप अमेजन से 20 Kg, Combo Home Gym Kit को 58% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसमें जिम में इस्तेमाल करने वाला सभी एसेसिरीज है। सभी को मिलाकर 20 किलो वजन का पीवीज आपको मिलेगा। इसके अलावा एक रोप सेट भी मिलेगा। इसके साथ आपको गलब्स भी दिया जाएगा और इन सभी चीजों को रखने के लिए एक बैग भी है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Aurion Maya HideLeather 4" Weight Lifting Belt Body Fitness Gym Back Support Power Lifting Belt: वर्कआउट करते समय ज्यादा वैट उठाने से कई बार कमर दर्द की शिकायत हो जाती है इसलिए हैवी डंबल उठाने से पहले आप कमर में बेल्ट जरुर लगाए। अमेजन आप को ये बेल्ट 245 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-599 रुपये है। आप इसे अमेजन से खरीदते है तो आपको इसपर 59% डिस्काउंट मिलेगा। फॉम पेडिड लेदर की ये बेल्ट आप लगाएंगे तो भारी वेट कैरी करने पर कमर में छटका आने या दर्द होने का डर नहीं रहेगा।

Buy now at amazon

Endless EL-8gnetic Bike (Red/Black):वेट ज्यादा कैरी कर लिया है तो उसे लूज करने के लिए ये साइकिल बेहद मददगार रहेगी। अमेजन यूजर्स इसे आपको 8,863 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-21,999 रुपये है। बैटरी से चलने वाली ये साइकिल 100 किलो वजन के लोग यूज कर सकते है। इसे चलाना बेहद आसान होता है। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.5 रेटिंग दी है।

Buy now at amazon

Kore K-20kg DM Combo DD3 Home Gym: अमेजन आपको ये किट 1,148 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-3,279 रुपये है। अमेजन आपको इस किट पर 65% तक डिस्काउंट दे रहा है। इस किट की मदद से आप घर में ही वक्त निकाल कर वर्कआउट कर सकते है। एक घंटा घर में ही आप वर्कआउट करेंगे तो आप तंदरुस्त रहेंगे।

 जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                     Written By Shahina Noor 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.