Move to Jagran APP

Electric Kettle की मदद से झटपट बनाएं स्नैक्स, सस्ती कीमत में उपलब्ध, तुरंत करें आर्डर

अब बिना ज्यादा मेहनत किये जह्त्पत बनाए स्नैक्स अपनाएं ये तरीकें

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 05:11 PM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 05:12 PM (IST)
Electric Kettle की मदद से झटपट बनाएं स्नैक्स, सस्ती कीमत में उपलब्ध, तुरंत करें आर्डर
Electric Kettle की मदद से झटपट बनाएं स्नैक्स, सस्ती कीमत में उपलब्ध, तुरंत करें आर्डर

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। चाय या कॉफी के शौकीनों के लिए इलेक्ट्रिक केटल काफी काम आ सकती है। इसमें आपको ज्यादा म्हणत नहीं करनी पड़ती और पानी आदि गर्म करने के लिए भी ये अच्छा विकल्प है। ट्रेवल करते समय या ऑफिस आदि जगहों पर भी इसे कैरी कर के इसका इस्तेमाल किया जा सकता है। सूप बनाने के लिए भी केटल का इस्तेमाल किया जा सकता है। केटल में सब्जियां काट के दाल दें और शै मात्रा में पानी डाल दें और आपका सूप तैयार हो जाएगा। इसमें इंस्टेंट नूडल्स जैसी की मैगी भी बनाई जा सकती है। देर रात भूख लगने पर इसमें मैगी और गर्म पानी डालें और आपको कोई मेहनत करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी। सुबह जल्दी में नाश्ते के लिए इसमें ओटमील भी बनाई जा सकती है। अगर आपने भी केटल लेने का मन बना लिया है, तो नीचे दिए गए विकल्प में से आप चुनाव कर खरीदा सकते हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Prestige Electric Kettle PKOSS: 1500W की प्रेस्टीज की यह केटल स्टील मटेरियल से बनी 1.5 लीटर कैपेसिटी के साथ आती है। यूजर्स ने इसे 3.5 स्टार रेटिंग दी है। प्रोडक्ट की पॉपुलैरिटी के चलते इसे Amazon choice में लिस्ट किया गया है। MRP 1045 की इस केटल को 26 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 770 में खरीदा जा सकता है। यह एक साल की वारंटी के साथ आती है। यह ब्लैक और रेड, दो कलर्स में उपलब्ध है। इसमें पावर इंडिकेटर लाइटिंग भी मौजूद है। इसमें पानी उबलने पर अपने-आप लाइट ऑफ हो जाती है

Buy Now On Amazon

Inalsa Electric Kettle Absa: 1500W पावर के साथ यह केटल 1.5 लीटर कैपेसिटी के साथ आती है। यूजर्स ने इस प्रोडक्ट को काफी पसंद किया है और इसे 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1595 के इस प्रोडक्ट को 61 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 629 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी मिल रही है। 1500W की यह केटल सिर्फ 2-3 मिनट में पानी बॉईल कर देती है। 360 डिग्री कार्डलेस बेस के साथ आने वाली इस केटल को पोर्टेबिली इस्तेमाल करना और आसान हो जाता है।

Buy Now On Amazon

Pigeon By stovekraft Amaze Plus: 1500W और 1.5 लीटर कैपेसिटी के साथ आने वाली इस केटल में लिड खोलने के लिए बटन दिया गया है। इसके साथ 1 साल की वारंटी दी जा रही है। यूजर्स ने इस प्रोडक्ट को 3.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1195 की इस केटल को 33 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 795 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Philips HD9303/02 1.2-Litre Electric Kettle: फिलिप्स की यह इलेक्ट्रिक केटल यूजर्स के बीच सबसे पॉपुलर है। खरीददारों ने इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 2395 की इस इलेक्ट्रिक केटल को 15 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 2042 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 2 साल की वारंटी दी जा रही है। 360 डिग्री कार्डलेस बेस के साथ इसमें स्टीम सेंसर है और यह ओवरहीटिंग से भी बचाव करता है।

Buy Now On Amazon

Bajaj Majesty KTX 2 0.5-Litre Travel Kettle: बजाज की यह केटल ट्रेवल को ध्यान में रखकर बनाई गई है। इसकी कैपेसिटी 0.5 लीटर है। यूजर्स ने इसे 3.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1499 की इस केटल पर 17 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके बाद इसकी कीमत Rs 1248 रह जाती है।इसके साथ 2 साल की वारंटी मिल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.