Move to Jagran APP

अपनी हड्डियों और दांतों को मजबूत बनाना चाहते हैं तो Corcal Bone सप्लीमेंट गोली का इस्तेमाल करें

मांसपेशियों को मजबूत बनाने वाली इस गोली को आप पाउंडर के रुप में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। अमेजन से आज ही डिस्काउंट के साथ खरीदें।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 11 Mar 2020 01:35 PM (IST)Updated: Wed, 11 Mar 2020 01:35 PM (IST)
अपनी हड्डियों और दांतों को मजबूत बनाना चाहते हैं तो Corcal Bone सप्लीमेंट गोली का इस्तेमाल करें
अपनी हड्डियों और दांतों को मजबूत बनाना चाहते हैं तो Corcal Bone सप्लीमेंट गोली का इस्तेमाल करें

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल डेस्क। जिंदगी में मसरुफियत इस कदर बढ़ गई है कि हम हैल्दी डाइट खाने के नाम पर सिर्फ अपना पेट भरते हैं। पौष्टिक आहार नहीं खाने का नतीजा है कि हमारा शरीर कमजोर हो जाता है और हम जल्द ही बीमारी की गिरफ्त में आ जाते हैं। शरीर में कैल्शियम की कमी लगातार होती जाती हैं जिसकी वजह से बॉडी पेन या हड़्डियों में दर्द की शिकायत रहती हैं। कई बार हल्का सा झटका लगने पर हड्डी में फ्रेक्चर तक आ जाता हैं। इस सब परेशानी की वजह है कि हमारे शरीर को जितने विटामिन और कैल्शियम की जरुरत है वो पर्याप्त मात्रा में नहीं मिल रहे। आप भी अगर हैल्दी रहना चाहते हैं और साथ ही अपनी बॉडी को स्ट्रॉग भी बनाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको किसी डॉक्टर के पास जाने की जरुरत नहीं है। हमारे शरीर को जितने विटामिन, कैल्शियम की जरुरत हैं वो इस एक सप्लीमेंट की गोली से पर्याप्त मात्रा में मिल जाएंगा। आप Corcal Bone & Beauty Calcium सप्लीमेंट का इस्तेमाल करें जो आपकी हड्डियों को मजबूत बनाएंगा साथ ही आपकी स्किन में ग्लों भी पैदा करेगा। आप वर्कआउट करते हैं तो भी आप इस सप्लीमेंट का इस्तेमाल कर सकते हैं। अमेजन आपको ये सप्लीमेंट गोली और पाउंडर दोनों रुपों में बेच रहा है आज ही ऑर्डर करें।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Corcal Bone & Beauty Calcium Supplement - 50 Tablets: आप इस सप्लीमेंट गोली को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 382 रुपये में खरीद सकते हैं। इस गोली की MRP-449 रुपये है आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 15% डिस्काउंट मिलेगा। ये नेचुरल सप्लीमेंट है जो आपकी स्किन को ग्लों करेगा, आपके बालों को गिरने से रोकेगा और आपकी हड्डियों और नाखूनों को मजबूत बनाएंगा। शरीर में कैल्शियम के अवशोषण के लिए विटामिन डी आवश्यक है। यह बड़े रोगियों में फ्रैक्चर के जोखिम को कम करने में मदद करता है। यह हड्डी, मांसपेशियों और तंत्रिका स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए आदर्श है। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.2 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

NOW Foods, CORAL CALCIUM PURE POWDER 6 OZ: आप 170 ग्राम Coral Calcium Powder को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 1,349 रुपये में खरीद सकते हैं। इस सप्लीमेंट की MRP-7,199 रुपये हैं जो आपको अमेजन से 81% डिस्काउंट पर मिल रहा है। आपको दिन में 3 ग्राम पाउंडर का सेवन करना है यानि एक चाय का चम्मच। ये पूरी तरह वेज प्रोडक्ट है। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4.6 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Healthvit Calvitan-D3 Calcium and Vitamin D3 - 60 Tablets (Pack of 2): आप 60 गोली के इन दो डिब्बों को अमेजन से 299 रुपये में खरीद सकते हैं जबकि इसकी MRP-500 रुपये है। आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इन पर 40% डिस्काउंट मिलेगा। ये आपकी हड्डियों को मजबूत करेगा। इसे लेडीज और जेंट्स दोनों इस्तेमाल कर सकते हैं। आप चाहें तो इसकी टेबलेट भी खरीद सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.1 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

HealthKart Calcium with Vitamin D3- for complete bone health, 60 capsules (Calcium, 60 Tablets): हड्डियों को मजबूत बनाने वाली ये टेबलेट आप अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 249 रुपये में खरीद सकते हैं। इन गोलियों की MRP-499 रुपये हैं। आप इसे अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 50% डिस्काउंट के साथ अमेजन से ऑनलाइन खरीद सकते हैं। कैल्शियम आपकी हड्डियों और दांतो को मजबूत बनाने में मदद करता है। आप दिन में 1-2 कैप्सूल का सेवन करेंगे तो आप की बॉडी स्ट्रॉग और स्किन ग्लों करेगी। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार दिए है।

                                                       Buy now at amazon

Little Valley Okinawa Blessed Organics Coral Calcium Powder (120 g): आप इस कैल्शियम पाउडर को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 750 रुपये में खरीदें। आसानी से डायजस्ट होने वाला ये पाउडर मिनरल्स से भरपूर हैं। इस पाउडर का स्वाद शायद आपको पसंद नहीं आए इसलिए आप इसे जूस या पानी के साथ पी सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.3 स्टार दिए हैं।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                             Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.