Move to Jagran APP

कोल्ड कॉफी पीना चाहते हैं तो कोल्ड कॉफी मेकर घर ले आएं

अमेजन के पास कोल्ड कॉफी मेकर की सभी तरह की वैरायटी मौजूद है। आप भी इसे 40% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 02:16 PM (IST)Updated: Sat, 15 Feb 2020 02:16 PM (IST)
कोल्ड कॉफी पीना चाहते हैं तो कोल्ड कॉफी मेकर घर ले आएं
कोल्ड कॉफी पीना चाहते हैं तो कोल्ड कॉफी मेकर घर ले आएं

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल। सर्दी में हॉट कॉफी और गर्मी में कोल्ड कॉफी सभी को पीना अच्छा लगता है। मौसम का मिजाज अब तल्ख होता नजर आ रहा है ऐसे में ईटिंग हैबिट्स में भी बदलाव आ रहा है। अब हॉट कॉफी की जगह COLD COFFEE ने ले ली है। आपको पता है कि COLD COFFEE सेहत के लिए बेहद लाभदायक है। पेट में एसिडिटी और गैस रहती है तो आपके लिए कोल्ड कॉफी बेस्ट है। ठंडे दूध में एंटाएसिड होता है जो एसिडिटी को कम करता है। मुंह और पेट में छाले है तो आपके लिए ये कॉफी बेस्ट है। बच्चे दूध पीना पसंद नहीं करते तो आप उन्हें कोल्ड कॉफी बना कर पिलाएं वो शौक से पिएंगे। इतनी गुणकारी कोल्ड कॉफी आपको गर्मी में ठंडा करने के साथ-साथ स्वस्थ भी रखेगी। आप भी इस गर्मी कोल्ड कॉफी का आनंद लेना चाहते हैं तो अमेजन से COLD COFFEE MAKER खरीदें वो भी डिस्काउंट के साथ। कॉफी मेकर में बनी कॉफी का अपना ही टेस्ट होता है। अमेजन के पास COLD COFFEE MAKER की कई वैरायटी मौजूद है जिसे आप अपने बजत के मुताबिक खरीद सकते हैं।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Nescafé É Smart Coffee Maker and Travel Mug: अमेजन आपको ये कोल्ड कॉफी मेकर 6,499 रुपये में बेच रहा है। इस मशीन में आप कोल्ड और हॉट दोनों तरह की कॉफी बना सकते है। आप इस कॉफी मेकर को ब्लूटूथ की मदद से अपने मोबाइल से कनैक्ट कर सकते है और फिर मोबाइल के जरिए ही कमॉड देकर हॉट या कोल्ड कॉफी बना सकते है। 60-90 सेकेंड में ही आप अपनी पसंद की कॉफी बना सकते है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.2 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

InstaCuppa Tritan Infuser Pitcher 1300 ML for Cold Coffee and Iced Tea with Nylon Mesh Infusion Unit: अमेजन आपको ये कोल्ड कॉफी यूनिट 999 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,499 रुपये है। आप कोल्ड कॉफी पीना पसंद करते हैं तो इस मशीन को खरीदें। गर्मी में अक्सर एसिडिटी की परेशानी रहती है आप इस परेशानी से बचना चाहते है तो इस मशीन को खरीदे वो भी 33% डिस्काउंट के साथ। इस मशीन का इस्तेमाल आप घर या ऑफिस में कॉफी बनाने के लिए कर सकते है। कोल्ड कॉपी पीने से स्वाद ही नहीं बल्कि ताजगी और एनर्जी भी मिलती है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.8 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Sevia Battery Operated Self Stirring Mug,Cold Coffee Shake Maker,Instant Chocolate Milk Mixer: कोल्ड कॉफी शेक मेकर अमेजन आपको 649 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-749 रुपये है। इस मशीन से आप कोल्ड कॉफी को शेक कर सकते है। अमेजन यूजर्स ने इसे 2.8 स्टार दिए है।

 

Buy now at amazon

Hario "Mizudashi" Cold Brew Coffee Pot, 1000ml, Brown: अमेजन आपको Cold Brew Coffee Pot 1,656 रुपये में बेच रहा है। गर्मी के मौसम में कोल्ड कॉफी को सबसे बेस्ट कोल्ड ड्रिंक माना जाता है आप भी इस गर्मी कॉफी पॉट घर लाएं और तरोताजा रहें। इस पॉट में आप तीन से चार कप कॉफी तैयार कर सकते है। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.6 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Toddy Cold Brew Coffee Maker: अमेजन आपको ये Cold Brew Coffee Maker 4,600 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-4,899 रुपये है। अमेजन आपको इस कॉफी मेकर पर 6% डिस्काउंट दे रहा है। ये एक नॉन-इलेक्ट्रिकल कॉफी मेकर है जो कोल्ड ब्रू और आइस्ड कॉफ़ी ड्रिंक्स के लिए एक स्मूद, रिच कॉफ़ी बनाता है।

  जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                 Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.