Move to Jagran APP

आप भी मदहोश करनी वाली खुशबू के दीवाने हैं तो Calvin Klein परफ्यूम खरीदें

टशन में है Calvin Klein परफ्यूम Aman से 40% डिस्काउंट में खरीदे आप EMI पर भी खरीद सकते हैं ये परफ्यूम

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 01:39 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 07:02 PM (IST)
आप भी मदहोश करनी वाली खुशबू के दीवाने हैं तो Calvin Klein परफ्यूम खरीदें
आप भी मदहोश करनी वाली खुशबू के दीवाने हैं तो Calvin Klein परफ्यूम खरीदें

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल। आपके मिजाज का अंदाजा आपके परफ्यूम की खुशबू से लगाया जा सकता है। पर्सनलिटी सिर्फ ब्रांडेड कपड़ों से ही नहीं निखरती बल्कि इसके लिए परफेक्ट कंबीनेशन होना जरूरी है। कपड़े के साथ-साथ परफ्यूम यंग जेनरेशन के लिए एक टशन है। परफ्यूम को सेलेक्ट करना इतना आसान नहीं है। हर परफ्यूम सबको सूट करे, यह जरूरी भी नहीं। इसलिए ब्रांडेंड और अच्छी क्वालिटी का परफ्यूम ही इस्तेमाल करना चाहिए। इसे सेलेक्ट करने के लिए कहीं जाने की जरूरत नहीं बल्कि अमेजन से आप आसानी से और कम कीमत में खरीद सकते हैं। आप दुनिया के टॉप ब्रांड केल्विन क्लिन सीके का परफ्यूम इस्तेमाल करना चाहते हैं तो अमेजन से ऑनलाइन खरीदें।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Calvin Klein Be EDT: Calvin Klein इस परफ्यूम को अमेजन 3,324 रुपये में बेच रहा है। इस परफ्यूम को कस्तुरी मृग की नाभी से निकाल कर बनाया गया जिसमें जूनिपर का तेल और कई अन्य खूशबूदार जड़ी बुटियां मिलाई गई जो इस परफ्यूम को दुनिया का सबसे खास परफ्यूम बनाती है। इसे बॉडी और कपड़े दोनों पर स्प्रे किया जाता है। इसमें जूनिपर बैरी, मंडारिन, मिंट और लेवेंडर की खूशबू है। खास बात यह है कि यह परफ्यूम गर्ल और ब्यॉइज दोनों के लिए है।

Buy now at amazon

Calvin Klein CKIN2U EDT Spray for Men, 150ml: इसकी खूशबू लॉन्ग लास्टिंग है। एक बार लगाने के बाद ये आपको कई दिनों तक महका के रखेगा। इस बोतल का वजन 150ml है। डिब्बे के अंदर स्प्रे करने के लिए अलग से स्प्रेयर दिया जाता है। आप इस परफ्यूम को लगाएंगे तो आपका मूड अच्छा रहेगा और स्ट्रेस लेवल भी डाउन रहेगा। ये आपको लॉग टाइम तक महका के रखेगा। अमेजन आपको ये परफ्यूम 5,075 रुपये में बेच रहा है। आप चाहें तो इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.2 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Calvin Klein Euphoria EDT for Men: अमेजन आपको ये परफ्यूम 5,175 रुपये में बेच रहा है। आप चाहें तो इसे EMI पर 244 रुपये हर महीने देकर भी खरीद सकते हैं।  HSBC Cashback card से खरीदते हैं तो आप को इस पर 5% CASHE BACK भी मिलेगा। लॉग लॉस्टिंग इस परफ्यूम को अमेजन यूजर्स ने 4.4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Calvin Klein Eternity Aqua EDT for Men: अमेजन आपको ये परफ्यूम 3,620 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-4,525 रुपये है। अमेजन आपको इस परफ्यूम पर 20% डिस्काउंट दे रहा है। ये परफ्यूम आपको दिन पर खुशबू से तर रखेगा। इसकी मदहोश कर देने वाली खुशबू से आपको किसी भी तरह की एलर्जी होने का डर नहीं है। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार दिए है।

                                                       Buy now at amazon

Calvin Klein Eternity EDT for Men: अमेजन आपको ये परफ्यूम 3,009 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-4,525 रुपये है। आप को इस परफ्यूम पर 34% डिस्काउंट मिल रहा है। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.3 स्टार दिए है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                   Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.