Move to Jagran APP

मसल्स को रिलेक्स करके आपके तनाव को कम करेगी ये बॉल

आप भी तनाव में रहते हैं तो इस बॉल को अमेजन से खरीदें और अपने तनाव को मुक्ति पाएं

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2020 05:12 PM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 05:12 PM (IST)
मसल्स को रिलेक्स करके आपके तनाव को कम करेगी ये बॉल
मसल्स को रिलेक्स करके आपके तनाव को कम करेगी ये बॉल

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल। मसरुफियत की इस जिंदगी में हर इनसान किसी न किसी तरह का स्ट्रेस लेता है। किसी को काम का तनाव तो किसी को पैसे की कमी का तनाव तो किसी को पढ़ाई का तनाव। वैसे तनाव हमेशा बुरा नहीं होता बल्कि ये कई बार आपको फायदा भी देता हैं। तनाव की वजह से आप अपना काम निर्धारित समय पर निपटाते हैं, कम्पटीशन एक्जाम में मेहनत करके कामयाबी हासिल करते हैं। तनाव कुछ समय का हो तो अच्छा है लेकिन आप लगातार उदास रहते हैं काम में मन नहीं लगता तो आप को इस तनाव से बाहर आने की जरुरत हैं। हम आपको स्ट्रेस से बाहर आने के लिए Stress relief balls के बारे में बता रहे है जिसे आप अपने वर्क प्लेस पर भी आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं और स्ट्रेस से मुक्ति पा सकते हैं। अमेजन के पास Stress relief balls की बेहद वैरायटी मौजूद है जिसे आप अपनी जरुरत के मुताबिक खरीद सकते हैं।

loksabha election banner

Buy now at amazon

N M Z Happy Smile Funny Cute Face Anti Stress Slow Rising Squeeze Ball Kids Vent Toy Gift Set of 12: आप ऑफिस में वर्क प्रेशर से स्ट्रेस में रहती हैं तो ये फनी क्यूट फेस की Anti Stress बॉल खरीदें और स्ट्रेस से मुक्ति पाएं। ये स्माइली फेस की बॉल आप वर्क प्लेस पर हाथों में लेकर दबाएं आपको स्ट्रेस से मुक्ति मिलेगी। आप इसे अमेजन से खरीदना चाहती हैं तो 349 रुपये में खरीद सकती है। इस बॉल की MRP-699 रुपये हैं, आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 50% डिस्काउंट मिलेगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Flamingo Gel Exercise Ball - Universal (Red): आप इस एकसरसाइज बॉल को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 241 रुपये में खरीद सकते हैं। इस बॉल की MRP-310 रुपये है आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 22% डिस्काउंट मिलेगा। स्ट्रेस दूर करने के लिए ये बेहद असरदार बॉल है। थेरप्यूटिक रिलीफ देने वाली ये बॉल आज ही ऑर्डर करें। 

Buy now at amazon

TOUARETAILS Desktop Punching Speed Ball Stress Buster Ball Adults Stress Ball for Hand Exercise Home Workout Exercises with Air Pump (Red): आप घर में ऑफिस में कहीं भी इस स्ट्रेस फ्री बॉल को इस्तेमाल कर सकते हैं। आप वर्कप्लेस पर अपने डेस्कटॉप के पास इसे रख सकते हैं और जब भी स्ट्रेस महसूस करे इसे पंच करें आपको राहत मिलेगी। आप इस बॉल को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस बॉल की MRP -1,499 रुपये हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 5 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Longlife gel ball for hand exercise- Universal (Red): आप इस बॉल को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 215 रुपये में खरीद सकते है। इस बॉल की MRP-450 रुपये हैं आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 52% डिस्काउंट मिलेगा। स्ट्रेस दूर करने के लिए ये बॉल बेस्ट है जिसे आप ऑफिस, घर या रास्ते कहीं भी हाथ से दबा कर प्रेस कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.2 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Cure18 Health and Yoga Spongy Reflex for Stress Relieving Spikes Makes Sensory Stimulation Complete Body Massage Ball Sports Rubber Massage Balls for Plantar (Ball_Wooden): ये स्ट्रे्स रिलीव बॉल एक्यूप्रेशर बिंदू पर हल्का दबाव डालती हैं और स्ट्रेस से निजात दिलाती है। आप इस बॉल को कहीं भी कभी भी इस्तेमाल कर सकते हैं। अमेजन आपको ये बॉल 149 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-299 रुपये है। लकड़ी की ये बॉल प्रेशर प्वाइंट पर दबाव डालती हैं और आपको स्ट्रेस से निजात दिलाती हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.4 स्टार दिए हैं।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                             Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.