Move to Jagran APP

हो जाएं समर रेडी, Amazon पर 70 प्रतिशत तक ऑफ के साथ मिल रही ये कूल टी-शर्ट्स

Rs 500 से भी कम में मिल रही हैं ब्रांडेड टी-शर्ट्स तुरंत करें आर्डर

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 18 Feb 2020 06:41 PM (IST)Updated: Tue, 18 Feb 2020 06:46 PM (IST)
हो जाएं समर रेडी, Amazon पर 70 प्रतिशत तक ऑफ के साथ मिल रही ये कूल टी-शर्ट्स
हो जाएं समर रेडी, Amazon पर 70 प्रतिशत तक ऑफ के साथ मिल रही ये कूल टी-शर्ट्स

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। गर्मी के मौसम की शुरुआत हो गई है। अब समय है की आप अपने वार्डरोब को भी मौसम के बदलाव के साथ बदल लें। कॉटन एक ऐसा फैब्रिक है, जिसे गर्मियों के लिए सबसे सही माना जाता है। पसीना सोखने के साथ-साथ यह लाइट-वेट रहता है और गर्मियों में इस फैब्रिक से हवा आती-जाती रहती है। कम बजट में अगर अच्छी टी-शर्ट्स खरीदने का सोच रहे थे, तो इन ऑप्शंस में से अपनी पसंद से आप अपना वार्डरोब को रिफ्रेश कर सकते हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

United Colors of Benetton Men's Solid Regular fit Polo: MRP 1199 की इस टी-शर्ट को Amazon से बेहद सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है। 71 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ इसे Rs 350 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 30 दिनों में रिटर्न और एक्सचेंज की सुविधा भी दी जा रही है। कॉटन फैब्रिक की इस टी-शर्ट को मशीन वॉश किया जा सकता है।

Buy Now On Amazon

AMERICAN CREW Men's Polo Collar Half Sleeve Striped T Shirts for Men: ग्रीन और ब्लू के कॉम्बिनेशन वाली इस स्ट्राइप टी-शर्ट को यूजर्स का अच्छा रिस्पांस मिला है। 3.8 स्टार रेटिंग के साथ पॉपुलैरिटी और यूजर्स की पसंद के आधार पर, इसे amazon choice में भी लिस्ट किया गया है। इस टी-शर्ट को 53 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 699 में खरीदा जा सकता है। इसका मार्केट प्राइस Rs 1499 है। इस तरह आप इस टी-शर्ट की खरीद पर Rs 800 की बचत कर पाएंगे। इसके साथ 30 दिनों की अवधि में रिटर्न और एक्सचेंज का विकल्प भी मौजूद है।

Buy Now On Amazon

Levi's Men's Solid Slim Fit Polo: व्हाइट कलर की स्लिम फिट वाली इस कॉटन टी-शर्ट को यूजर्स ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है। इसे 61 प्रतिशत के बड़े डिस्काउंट के साथ Rs 545 में खरीदा जा सकता है। इसका मार्केट प्राइस Rs 1399 है। इसे मशीन वॉश किया जा सकता है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.