Move to Jagran APP

काजल की इस रेंज से आपकी लुक में आएगा और निखार, Amazon पर मिल रही डील्स

काजल सिर्फ बेसिक मेकअप नहीं है. इससे आपकी लुक बिलकुल बदल सकती है. इनमे से करें चुनाव

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 03 Oct 2019 12:31 PM (IST)Updated: Thu, 03 Oct 2019 12:32 PM (IST)
काजल की इस रेंज से आपकी लुक में आएगा और निखार, Amazon पर मिल रही डील्स
काजल की इस रेंज से आपकी लुक में आएगा और निखार, Amazon पर मिल रही डील्स

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। कजरारे कजरारे तेरे कारे कारे नैना- सुपर स्टार अमिताभ बच्चन का यह गाना किसी खूबसूरत नैनों को ध्यान में रखकर ही बना होगा। आपकी आंखें आपकी चेहरे की खूबसूरती को सबसे ज्यादा बढ़ा सकती हैं। यही कारण रहा होगा की आंखों की खूबसूरती को लेकर बॉलीवुड में कितने ही गाने बने हैं। क्या आके साथ भी ऐसा होता है की ऑफिस या किसी पार्टी में आप काजल ना लगा कर जाए, तो लोग पूछने लगते हैं की- तुम बीमार हो क्या या आपको काजल पसंद है, लेकिन कौन-सा काजल आपके लिए सही होगा, यह पता करने में मुश्किल हो रही है, तो हम आपकी मदद कर देते हैं।

loksabha election banner

 

Buy this from Amazon

Lakme Eyeconic Kajal : Amazon पर Lakme का यह पॉपुलर काजल MRP 310 की जगह Rs 260 में मिल रहा है। 4 यूजर रेटिंग के साथ इस काजल की खासियत है की यह फैलता नहीं है, तो अगर काजल के साथ शाम तक पूरी आंखें काली हो जाने की परेशानी आपके सामने आई है, तो इसमें ऐसा नहीं होगा। Lakme का यह काजल वाटरप्रूफ है और 22 घंटे तक रहता है। यह आपकी आंखों को डीप ब्लैक का लुक देगा।

Buy this from Amazon

Plum Natur Studio All Day Wear Kohl Kajal : इस काजल को भी Amazon पर 4 रेटिंग मिली है। MRP 495 का यह प्रोडक्ट Amazon पर Rs 297 में मिल रहा है। इसी के साथ 10 प्रतिशत के कूपन कोड का विकल्प भी मौजूद है। इस डील को 50 प्रतिशत लोग अब तक क्लेम कर चुके हैं। पेंसिल के फॉर्म में आने वाला इस काजल में कास्टर ऑयल है, जिससे मॉइस्चर बना रहता है। इसी के साथ इसमें विटामिन ई भी मौजूद है, जिसकी खासियत सभी को पता है।

Buy this from Amazon

House of Makeup Waterproof Kajal Eye Liner Pencil: अगर आपको काजल पसंद है, तो हम राय देंगे की आप किसी सस्ते प्रोडक्ट का इस्तेमाल ना करें। इससे स्किन पर भी असर पड़ता है। Amazon पर 5 रेटिंग के साथ उपलब्ध यह प्रोडक्ट काफी पॉपुलर है। MRP 499 का यह काजल Rs 425 में मिल रहा है। स्मोकी आईज के लिए यह काजल बेस्ट ऑप्शन है। क्रीमी टेक्सचर के साथ यह ना सिर्फ आपकी स्किन की देखभाल करेगा, बल्कि यह टू-इन-वन स्टिक आईलाइनर और काजल दोनों का काम करेगी। एक सिंगल स्ट्रोक से ही आपका काम हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.