Move to Jagran APP

Amazon पर End Of Season Sale में Men's फुटवियर पर 70 प्रतिशत तक का डिस्काउंट

amazon End of Season में मिल रही अमेजिंग डील्स तुरंत उठाएं लाभ

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 04:11 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jan 2020 04:12 PM (IST)
Amazon पर End Of Season Sale में Men's फुटवियर पर 70 प्रतिशत तक का डिस्काउंट
Amazon पर End Of Season Sale में Men's फुटवियर पर 70 प्रतिशत तक का डिस्काउंट

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Amazon पर End Of Season Sale में Men's फुटवियर पर 70 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है। Amazon पर चल रही यह सेल उन फुटवियर लवर्स के लिए परफेक्ट है, जो अपनी हर ड्रेस के साथ मैचिंग या कंट्रास्ट के फुटवियर पहनना पसंद करते हैं। आसान शब्दों में, अगर आपको अपनी फुटवियर कलेक्शन बढ़ानी है, तो इस सेल में कम कीमत में कई तरह के फुटवियर खरीदें जा सकते हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

KNOOS Men's Comfort Casual Loafers: ब्राउन, ब्लैक और टैन कलर में उपलब्ध यह कैजुअल लोफर्स ऑफिस से लेकर पार्टी तक में पहने जा सकते हैं। यूजर्स की पसंद और इस आर्टिकल की बिक्री के आधार पर इसे Amazon Choice में लिस्ट भी किया गया है। यूजर्स ने इस पेयर को 3.5 स्टार रेटिंग दी है। इसे Amazon से 50 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 499 में खरीदा जा सकता है। इसका मार्किट प्राइस Rs 999 है।

Buy Now On Amazon

Sparx Men's Sm-323 Dip Canvas Shoes - Black: ब्लू या कसी भी डार्क जीन्स के साथ व्हाइट कलर के कैनवस शूज का ट्रेंड काफी इन है। अगर आपके पास अब तक इस तरह का एक भी पेयर नहीं है, तो इसे जरूर आर्डर करें और अपनी कलेक्शन में इसे जरूर एड करें। यूजर्स ने भी इसे काफी पसंद किया है और इसे 4 स्टार रेटिंग दी है। इसे Amazon Choice में भी लिस्ट किया गया है। इसे Price: ₹ 574.00 - ₹ 949.00 में Amazon से खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Chevit Men's Canvas Casual Loafers Shoes, Pack of 5 Combo: यह डील किसी के लिए भी परफेक्ट कही जा सकती है। इसमें 5 लोफर्स का कॉम्बो दिया जा रहा है। यूजर्स ने इस कॉम्बो को 3.5 स्टार रेटिंग दी है और इस कॉम्बो को पॉपुलैरिटी के चलते Amazon Choice में भी लिस्ट किया गया है। इसे Amazon से मात्र ₹ 849.00 - ₹ 870.00 में खरीदा जा सकता है। इसका मार्केट प्राइस Rs 2495 है।

Buy Now On Amazon

ASIAN Shoes Wonder-13 Grey Firozi Mesh Shoes: यह स्पोर्ट्स शूज Amazon और यूजर्स के बीच काफी पॉपुलर है और इसे काफी पसंद किया गया है। यूजर्स ने इस पीस को 4 स्टार रेटिंग दी है। इसकी पॉपुलैरिटी और यूजर्स की पसंद के आधार पर यह आर्टिकल Amazon choice में भी लिस्ट किया गया है। इसे Amazon से ₹ 430.10 - ₹ 474.00 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Bond Street by (Red Tape) Men's Formal Shoes: अगर आप फॉर्मल शूज लेना चाहते हैं, तो बालक कलर का यह पेयर अच्छा विकल्प है। ब्लैक फॉर्मल्स अधिकतर ड्रेसेज के साथ चले जाते हैं। यूजर्स ने इस आर्टिकल को 3.5 स्टार रेटिंग दी है। इसी के साथ यूजर्स की पसंद के आधार पर इसे Amazon Choice में भी लिस्ट किया गया है। अगर आप ब्लैक कलर नहीं खरीदना चाहते, तो यह आर्टिकल टैन और ब्राउन कलर में भी उपलब्ध है। इसे Amazon से ₹ 868.00 - ₹ 1,230.00 में खरीदा जा सकता है। इसका मार्केट प्राइस Rs 2895 है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.