Move to Jagran APP

बेटे काजन्मदिन मनाने पहुंचे पिता को नक्सलियों ने गोलियों से भूना

पश्चिम सिंहभूम जिले के गोईलकेरा थाना क्षेत्र के गितिलपी में नक्सलियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना बीती रात मंगलवार की है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Dec 2021 07:28 AM (IST)Updated: Thu, 23 Dec 2021 07:28 AM (IST)
बेटे काजन्मदिन मनाने पहुंचे पिता को नक्सलियों ने गोलियों से भूना
बेटे काजन्मदिन मनाने पहुंचे पिता को नक्सलियों ने गोलियों से भूना

गोईलकेरा। पश्चिम सिंहभूम जिले के गोईलकेरा थाना क्षेत्र के गितिलपी में नक्सलियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना बीती रात मंगलवार की है। युवक की पहचान 28 वर्षीय प्रेम सिंह सुरीन के रूप में हुई है। युवक को गोईलकेरा-चाईबासा मुख्य मार्ग पर सड़क के बीचोबीच नक्सलियों ने गोली मार दी। रातभर उसका शव सड़क पर ही पड़ा। जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात को प्रेम सुरीन अपने बेटे का जन्मदिन मनाने गाव आया था। रात के करीब नौ बजे हथियार से लैस चार से पाच नक्सली घर में प्रवेश कर गए। घर में मौजूद सभी महिलाओं को एक कमरे मे बंद कर दिया। नक्सली प्रेम सुरीन समेत वहा मौजूद पाच अन्य लोगों को लेकर घर के बाहर निकल गए। प्रेम सुरीन को छोड़ कर अन्य व्यक्तियों को रस्सी से बाध दिया। वहीं प्रेम सुरीन को घर से करीब 200 मीटर दूर गोईलकेरा-चाईबासा मुख्य सड़क पर ले जाकर गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। प्रेम सुरीन गोईलकेरा से कुईड़ा होते हुए चाईबासा जाने वाली बस में खलासी का काम करता था। गोईलकेरा थाना से घटनास्थल की दूरी लगभग 25 किलोमीटर है। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

loksabha election banner

घटना की सूचना मिलने के बाद बुधवार की दोपहर गोइलकेरा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को बरामद कर लिया। जिसे पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर भेज दिया गया है। पूर्व में भी उसी जगह हत्या की दो घटनाएं हो चुकी हैं। नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने के कारण पुलिस सुरक्षा उपायों के साथ एहतियात बरतते हुए घटनास्थल पर पहुंची।

घटना का अंजाम नक्सलियों द्बारा किया गया है।पुलिस की कार्यवाही से नक्सली कमजोर हो गये है।ग्रामीणो का पुलिस पर विश्वास बढता जा रहा।क्षेत्र मे दहशत फैसले को लेकर नक्सलियों ने युवक की हत्या कि गई है । अजय लिंडा, पुलिस अधीक्षक, पश्चिम ंिसंहभूम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.