Move to Jagran APP

बीएसएफ जवान के खाते से 30 हजार रुपये की निकासी

एटीएम से पैसे चोरी होने के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इस बार धोखेबाजों ने बीएसएफ जवान को शिकार बनाया। प्रखंड में पिछले कुछ दिनों में ऐसे दो-तीन खाताधारी इसके शिकार बने हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Dec 2020 06:59 PM (IST)Updated: Sat, 19 Dec 2020 06:59 PM (IST)
बीएसएफ जवान के खाते से 30 हजार रुपये की निकासी
बीएसएफ जवान के खाते से 30 हजार रुपये की निकासी

संवाद सूत्र, मझगांव : एटीएम से पैसे चोरी होने के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इस बार धोखेबाजों ने बीएसएफ जवान को शिकार बनाया। प्रखंड में पिछले कुछ दिनों में ऐसे दो-तीन खाताधारी इसके शिकार बने हैं। इसके अलावा कुछ महीने पहले एटीएम क्लोनिंग से एक खाताधारी ठगे गए हैं। भुक्तभोगी भवेश्वरी पिगुंवा ने बताया कि उनके पति हरिश पाठ पिगुंवा 13 बटालियन बीएसएफ के जवान हैं। वर्तमान में राजस्थान के बाड़मेर में तैनात हैं। खाता बैंक आफ इंडिया की चाईबासा शाखा में है। इस खाता के दो एटीएम हैं। एक पति के पास और एक उसके पास हैं। उसे जब भी पैसों की जरूरत होती है तो पैंसो की निकासी बैंक ऑफ इंडिया की मिनी ब्रांच मझगांव से करती हैं। विगत 13 दिसंबर को किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा ओडिशा के पूरी से नकद 30 हजार रुपये उनके खाते से निकासी कर ली गई है। भवेश्वरी पिगुंवा ने कहा कि इस संबंध में थाना जाकर लिखित शिकायत करुंगी जिससे अज्ञात धोखेबाज पर कानूनी कार्रवाई की जा सके।

loksabha election banner

----------------------

नोवामुंडी में एसआइएस के सिक्योरिटी गार्ड की मौत

संवाद सूत्र, नोवामुंडी : नोवामुंडी थाना क्षेत्र के कोल्हान हाटिग वन कार्यालय के निकट स्थित राजेश पोद्दार के घर में भाड़े पर रह रहे 32 वर्षीय सोनू केराई नामक युवक की बीमारी एवं ठंड से मौत हो गई। घटना शनिवार सुबह करीब चार से पांच बजे के बीच की है। सोनू केराई गुवा थाना क्षेत्र के कोलायसाई के हेस्साबुरु टोला का रहने वाला था। नोवामुंडी में रहकर वह टाटा स्टील से संबद्ध निजी सुरक्षा कंपनी एसआइएस में सुरक्षाकर्मी के पद पर कार्यरत था। करीब चार दिन से उसकी तबीयत खराब चल रही थी। वह किसी चिकित्सक से इलाज कराने के बजाय भाड़े के घर में ही रहकर स्वास्थ्य लाभ ले रहा था। बताया जाता है कि उसके पास ठंड से बचाव के लिए जरूरत भर गर्म बिस्तर भी नहीं था। आशंका है कि समय पर अपना इलाज नहीं करवाने एवं ठंड लग जाने से ही उसकी मौत हो गई। फिलहाल नोवामुंडी थाना पुलिस ने मृतक के भाई सनातन केराई के लिखित शिकायत के आधार पर अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चाईबासा सदर अस्पताल भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.