Move to Jagran APP

आज चक्रधरपुर रेल मंडल में कार्यरत 354 रेलकर्मियों को मिलेगा डीआरएम अवार्ड

चक्रधरपुर रेल मंडल में सोमवार को 65 वां रेल सप्ताह समारोह का आयोजन किया जाएगा। एक मार्च की दोपहर 3 बजे से रेलवे ऑफिसर्स क्लब में समारोह का आयोजन किया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Feb 2021 08:02 PM (IST)Updated: Sun, 28 Feb 2021 08:02 PM (IST)
आज चक्रधरपुर रेल मंडल में कार्यरत 354 रेलकर्मियों को मिलेगा डीआरएम अवार्ड
आज चक्रधरपुर रेल मंडल में कार्यरत 354 रेलकर्मियों को मिलेगा डीआरएम अवार्ड

जागरण संवाददाता, चक्रधरपुर : चक्रधरपुर रेल मंडल में सोमवार को 65 वां रेल सप्ताह समारोह का आयोजन किया जाएगा। एक मार्च की दोपहर 3 बजे से रेलवे ऑफिसर्स क्लब में समारोह का आयोजन किया जाएगा। समारोह के मुख्य अतिथि चक्रधरपुर रेल मंडल के डीआरएम विजय कुमार साहू होंगे। समारोह में मंडल में कार्यरत 21 हजार रेलकर्मियों में से उत्कृष्ट कार्य करने वाले 354 रेलकर्मियों के बीच साढे़ चार लाख रूपये डीआरएम अवार्ड के रूप में प्रदान किया जाएगा। कोरोना काल के कारण समारोह में चक्रधरपुर में रहने वाले 50 रेलकर्मियों को ही डीआरएम नगद पुरस्कार देकर सम्मानित करेंगे। बाकि के बचे रेलकर्मियों को उनके कार्यालय में ही पुरस्कार की राशी भेजने का कार्य पर्सनल विभाग ने कर रखा है। इस वर्ष के डीआरएम अवार्ड में रेलकर्मियों को प्रहस्सती पत्र के साथ 1000 रूपये नगद तथा ग्रुप अवार्ड में 3000 रूपये नगद पुस्कार रेल प्रशासन की ओर से प्रदान किया जाएगा। इन विभागों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले रेलकर्मियों मिलेगा अवार्ड :

loksabha election banner

इस बार मंडल के एकांउटस विभाग को 07, कमर्सियल विभाग को 12, शिक्षा विभाग को 5, इलेक्ट्रीकल टीआरडी विभाग को 7, मेडिकल विभाग को 10, पर्सनल विभाग को 10, राजभाषा विभाग को 1, संरक्षा विभाग को 4, डीसीए को 5, स्काउट डेन को 2, स्पोर्टस को 3, स्टोर को 2, संत जोंस एंबुलेंस को 1, इंजीनियरिग विभाग को 66 , मैकनिकल विभाग को 33, मैकनिकल डिजल लोको सेड 10, ऑपरेटिग विभाग को 41, इलेक्ट्रीकल (ओपी)विभाग को 50, सिगनल एंड टेलिकॉम विभाग को 15, इलेक्ट्रीकल लोको सेड बंडामुंडा को 10, इलेक्ट्रीक लोको सेड टाटानगर को 7, आरपीएफ विभाग को 6, इलेक्ट्रीकल जनरल विभाग को11, डीआरएम कार्यालय को 4, एडीआरएम कार्यालय में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 4 रेलकर्मियों को डीआरएम अवार्ड प्रदान किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.