Move to Jagran APP

लारसन क्लब ने एससीसी चाईबासा को हराया

पश्चिम ¨सहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रहे 25वीं एसआर रूंगटा 'ए' डिवीजन लीग के अंतर्गत सोमवार को खेले गए लीग के अंतिम मैच में लारसन क्लब की टीम ने एक रोमांचक मुकाबले में एससीसी चाईबासा को दो विकेट से पराजित कर पूरे चार अंक अर्जित किए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Dec 2018 07:02 PM (IST)Updated: Mon, 24 Dec 2018 07:02 PM (IST)
लारसन क्लब ने एससीसी चाईबासा को हराया
लारसन क्लब ने एससीसी चाईबासा को हराया

संवाद सहयोगी, चाईबासा : पश्चिम ¨सहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रहे 25वीं एसआर रूंगटा 'ए' डिवीजन लीग के अंतर्गत सोमवार को खेले गए लीग के अंतिम मैच में लारसन क्लब की टीम ने एक रोमांचक मुकाबले में एससीसी चाईबासा को दो विकेट से पराजित कर पूरे चार अंक अर्जित किए। स्थानीय बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम मे खेले गए मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए एससीसी की टीम ने निर्धारित 35 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 212 रन बनाए। एससीसी की ओर से उद्घाटक बल्लेबाज नीरज विश्वकर्मा ने सर्वाधिक 80 रनों की अ‌र्द्धशतकीय पारी खेली। अन्य बल्लेबाजों में अनुराग संजय ने 28 रन, संदीप पांडेय ने 20 रन एवं पियूष कुमार ने 18 रनों का योगदान दिया। लारसन कलब की ओर से उमर मल्लिक ने 46/4, निखिल भाटी ने 38/2 एवं राहुल मिश्रा ने 40/1 विकेट लिए। 213 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लारसन क्लब की टीम ने 34.5 ओवर में 8 विकेट खोकर 213 रन बनाए और मैच अपने नाम किया। इस टीम की ओर से मयंक पाल ने सर्वाधिक 56 रन बनाए। अन्य बल्लेबाजों में आनंद श्रीवास्तव ने 47 रन, अंकित नागर ने नाबाद 30 रन एवं राहुल नागर ने 30 रन बनाए। एमसीसी की ओर से अजीत कुमार ने 43/3, रोहित यादव ने 21/2 विकेट लिए। जबकि सूरज ¨सह एवं अनुराग संजय को एक-एक विकेट मिला।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.