Move to Jagran APP

चाईबासा में माइक्रो फाइनेंस कंपनी कर्मचारी से 30 हजार रुपये लूटकर अपराधी फरार Chaibasa news

वाया फिनसर्व प्राइवेट लिमिटेड नामक माइक्रो फाइनेंस कंपनी कर्मचारी से 30 हजार रुपये की लूटपाट हुई है। भुक्तभोगी कर्मचारी का नाम तारक पाल है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Fri, 08 Nov 2019 01:26 PM (IST)Updated: Fri, 08 Nov 2019 01:26 PM (IST)
चाईबासा में माइक्रो फाइनेंस कंपनी कर्मचारी से 30 हजार रुपये लूटकर अपराधी फरार Chaibasa news
चाईबासा में माइक्रो फाइनेंस कंपनी कर्मचारी से 30 हजार रुपये लूटकर अपराधी फरार Chaibasa news

चाईबासा, जासं।  वाया फिनसर्व प्राइवेट लिमिटेड नामक माइक्रो फाइनेंस कंपनी कर्मचारी से 30 हजार रुपये की लूटपाट हुई है। भुक्तभोगी कर्मचारी का नाम तारक पाल है। वह पूर्वी सिंहभूम के चाकुलिया थाना अंतर्गत गोहालडांगरा का निवासी है। तारक ने लूटपाट होने की शिकायत मुफ्फसिल थाना में दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया है। 

loksabha election banner

तारक ने बताया कि वह वाया फिनसर्व प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में संगमित्रा के पद पर काम करता है। छह नवंबर को दोपहर करीब 1 बजे वो चाईबासा प्रखंड अंतर्गत गंजड़ा गांव से  समूह का रुपया जमा लेकर दूसरे समहों से रुपया एकत्रित करने केसरगढ़िया जा रहा था। अपनी मोटरसाइकिल से गंजड़ा से जैसे ही 300 मीटर आगे पहुंचा, तो एक व्यक्ति ने उसे रोक लिया। इसके बाद रुपयों से भरा बैग मांगने लगा। नहीं देने पर चाकू से लगा काटने की धमकी दी। जान जाने के भय से रुपयों से भरा बैग उसे दे दिया। वो व्यक्ति बैग और उसकी मोटरसाइकिल की चाबी लेकर वहां से फरार हो गया।

बैग में  30400 रुपये थे

बैग में कुल 30400 रुपये थे। इसमें रघुनाथपुर से 8700, अनसारनगर से 5180, टेटरीसाई से 5720, लिपिकधुतु से 4440 और गंजड़ा गांव से एकत्रित 6360 रुपये शामिल हैं। मुफ्फसिल थाना प्रभारी आशुतोष कुमार ने बताया कि कंपनी प्रतिनिधि की ओर से शुक्रवार को थाना में पैसे लूटे जाने की शिकायत की गयी है। मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने माइक्रो फाइनेंस कंपनियों को सख्त हिदायत दी है कि बड़ी रकम लेकर जब भी क्षेत्र में भ्रमण करें तो अपने नजदीकी थाना में इसकी सूचना अवश्य दें ताकि पुलिस उन्हें सुरक्षा प्रदान कर सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.