Move to Jagran APP

चक्रधरपुर रेल मंडल में मनाया गया संविधान दिवस

चक्रधरपुर रेल मंडल में मंगलवार को संविधान दिवस मनाया गया। डीआरएम कार्यालय परिसर में संविधान दिवस के अवसर पर डीआरएम छत्रसाल सिंह ने रेल अधिकारियों व रेलकर्मियों को संविधान की प्रस्तावना तथा संवैधानिक मूल्यों की शपथ दिलाई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Nov 2019 08:56 PM (IST)Updated: Wed, 27 Nov 2019 06:19 AM (IST)
चक्रधरपुर रेल मंडल में मनाया गया संविधान दिवस
चक्रधरपुर रेल मंडल में मनाया गया संविधान दिवस

जागरण संवाददाता, चक्रधरपुर : चक्रधरपुर रेल मंडल में मंगलवार को संविधान दिवस मनाया गया। डीआरएम कार्यालय परिसर में संविधान दिवस के अवसर पर डीआरएम छत्रसाल सिंह ने रेल अधिकारियों व रेलकर्मियों को संविधान की प्रस्तावना तथा संवैधानिक मूल्यों की शपथ दिलाई। रेल अधिकारियों व रेलकर्मियों ने संविधान की प्रस्तावना की शपथ लेते हुए कहा कि 'हम भारत के लोग, भारत को एक संपूर्ण प्रभुत्व संपन्न, समाजवादी, पथनिरपेक्ष, लोकतंत्रात्मक गणराज्य बनाने के लिए तथा उसके समस्त नागरिकों को सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक न्याय, विचार, अभिव्यक्ति, विश्वास, धर्म और उपासना की स्वतंत्रता, प्रतिष्ठा और अवसर की समता प्राप्त करने के लिए तथा उन सब में व्यक्ति की गरिमा और राष्ट्र की एकता और अखंडता को सुनिश्चित करने का प्रयास करेंगे। मौके पर एडीआरएम बीके सिन्हा, सीनियर डीसीएम मनीष कुमार पाठक, सीनियर डीपीओ माणिक शंकर सहित रेलवे के अधिकारी और दर्जनों रेलकर्मी मौजूद थे।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.