Move to Jagran APP

सांसद व विधायक ने किया जामपानी उमवि के चार कमरों का शिलान्यास

सिंहभूम की सांसद गीता कोड़ा व जगन्नाथपुर विधायक सोनाराम सिकू ने संयुक्त रूप से 1300 फिट लंबी नवनिर्मित पीसीसी सड़क का गुरुवार को विधिवत उद्घाटन किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Jul 2021 06:55 PM (IST)Updated: Thu, 15 Jul 2021 06:55 PM (IST)
सांसद व विधायक ने किया जामपानी उमवि के चार कमरों का शिलान्यास
सांसद व विधायक ने किया जामपानी उमवि के चार कमरों का शिलान्यास

संवाद सूत्र, जैंतगढ़ : सिंहभूम की सांसद गीता कोड़ा व जगन्नाथपुर विधायक सोनाराम सिकू ने संयुक्त रूप से 1300 फिट लंबी नवनिर्मित पीसीसी सड़क का गुरुवार को विधिवत उद्घाटन किया। वहीं जामपानी उत्क्रमित मध्य विद्यालय के लिए चार अतिरिक्त कक्षाओं का शिलान्यास भी किया गया। सांसद और विधायक ने संयुक्त रूप से फीता काटकर और नारियल फोड़कर सड़क का उद्घाटन किया। उद्घाटन के बाद जामपानी पहुंचे जहां उन्होंने उत्क्रमित मध्य विद्यालय में 28,97974 रुपये की लागत से चार अतिरिक्त नए कमरे का शिलान्यास किया। मौके पर सांसद गीता कोड़ा ने कहा कि लोगों की मांग पर विधायक व सांसद के प्रयास से इस सड़क का निर्माण किया गया है। पहले सड़क नहीं रहने से इस क्षेत्र के लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था। उन्होंने कहा कि हम अपने क्षेत्र की हर समस्या का समाधान करने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। किसी भी प्रकार की कोई समस्या हो तो हमें अवगत कराएं। चाहे वह राशन कार्ड की समस्या हो, पेंशन की समस्या हो या आवास की समस्या हो। सभी समस्या का समाधान हम करने को तत्पर हैं। सड़क सियालजोड़ा पंचायत के रामोसाही पीडब्ल्यूडी सड़क से रमेश करवा के घर तक 1300 फिट लंबी है। इसका निर्माण अंटाईड फंड से कार्यपालक अभियंता ग्रामीण विकास विशेष प्रमंडल चाईबासा द्वारा किया गया है। इसकी प्राक्कलन राशि 26,75,265 रुपये है। इस सड़क के बन जाने से क्षेत्र के सात से आठ गांवों के लगभग पांच हजार की आबादी को लाभ मिलेगा। पहले रास्ता नहीं रहने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था। खास तौर पर बरसात में अधिक परेशानी होती थी। उद्घाटन समारोह में मुख्य रूप से ललित दोराईबुरु, देबु बेहरा, सनत प्रधान, प्रभात, अशोक प्रधान, जितेन्द्र, रामलाल गोप, तरनी गोप आदि उपस्थित थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.