Move to Jagran APP

जिला प्रशासन ने बिना मास्क के वसूला 11550 रुपये जुर्माना

कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद हो गया है। बुधवार को सदर अनुमंडल पदाधिकारी शशींद्र कुमार बड़ाईक व सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार खलखो ने चाईबासा शहर के बाजार में उतरकर दुकानों व सड़कों पर मास्क नहीं पहनने वाले लोगों को जमकर डाट-फटकार लगाई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Apr 2021 07:27 PM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 07:27 PM (IST)
जिला प्रशासन ने बिना मास्क के वसूला 11550 रुपये जुर्माना
जिला प्रशासन ने बिना मास्क के वसूला 11550 रुपये जुर्माना

जागरण संवाददाता, चाईबासा : कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद हो गया है। बुधवार को सदर अनुमंडल पदाधिकारी शशींद्र कुमार बड़ाईक व सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार खलखो ने चाईबासा शहर के बाजार में उतरकर दुकानों व सड़कों पर मास्क नहीं पहनने वाले लोगों को जमकर डाट-फटकार लगाई। साथ ही बिना मास्क पहने लोगों से जुर्माना वसूला गया। सदर अनुमंडल कार्यालय के कर्मचारी की ओर से 10,850 रुपये व नगर परिषद के कर्मचारी की ओर से 700 रुपये बिना मास्क वाले लोगों से जुर्माना वसूला गया। सदर एसडीओ शशींद्र बड़ाइक ने कहा कि अभी लोगों को पूरी तरह से एहतियात बरतने की जरूरत है। क्योंकि जिस तरह कोरोना संक्रमण के केस बढ़ रहे हैं, इसका किसी को अंदाजा नहीं है। इसलिए घर से बाहर निकलें तो मास्क लगाकर व हाथ को सैनिटाइज करके निकलें। साथ ही बहुत जरूरी काम हो तो बाजार में निकलें नहीं तो अपने घर पर रहें। दुकानदारों से कहा कि बिना मास्क के कोई सामान ग्राहक को मत दें। साथ ही दुकान के आगे बोर्ड लगा दें कि मुंह में मास्क नहीं तो दुकान में सामान नहीं है। साथ ही दुकान के सामने चार लोगों से ज्यादा भीड़ न जमा हो, इसका दुकानदार विशेष ख्याल रखेंगे। पदाधिकारी ने ऑफिस से निकलकर सदर बाजार, जैन मार्केट चौक, जेल रोड सहित विभिन्न जगहों पर जाकर जांच की। मौके पर इंस्पेक्टर सह सदर थाना प्रभारी निरंजन तिवारी, मुफस्सिल थाना प्रभारी पवन चंद्र पाठक, नगर परिषद के सिटी मैनेजर ज्योति पुंज के अलावा अन्य पदाधिकारी व जवान शामिल थे।

loksabha election banner

-----------------

जगन्नाथपुर में 45 पार उम्र के 155 लोगों ने लिया कोरोना टीका

संवाद सूत्र जगन्नाथपुर : बुधवार को प्रखंड के चार वैक्सीनेशन शिविर में कुल 155 लोगों ने कोरोना टीका का लाभ लिया। यहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जगन्नाथपुर के द्वारा मालुका में लगाए गए वैक्सीनेशन कैंप में 37, जगन्नाथपुर में 45, करंजिया में 53 तथा बड़ानंदा में 20 लोगों ने कोरोना टीका का लाभ प्राप्त किया। जगन्नाथपुर में लगाए गए कोरोना वैक्सीनेशन कैंप में एमपीडब्लू खुशाल बास्के, एएनएम बिशाखा महातो, मंजुला डुंगडुंग, सहिया राखी देवी, विरंग देवी, तबस्सुम, नाजिया सहित अन्य का योगदान रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.