Move to Jagran APP

वाईजेसीसी एवं टाउन क्लब ने जीते अपने-अपने मैच

पश्चिमी सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में चल रही 27वीं बीएल नेवटिया टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता शनिवार को खेले गये मुकाबले में वाईजेसीसी चाईबासा की टीम ने एक एकतरफा मुकाबला एनसीसी बड़ाजामदा की टीम को आठ विकटों से पराजित किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Feb 2020 06:58 PM (IST)Updated: Sun, 23 Feb 2020 12:13 AM (IST)
वाईजेसीसी एवं टाउन क्लब ने जीते अपने-अपने मैच
वाईजेसीसी एवं टाउन क्लब ने जीते अपने-अपने मैच

जासं, चाईबासा : पश्चिमी सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में चल रही 27वीं बीएल नेवटिया टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता शनिवार को खेले गये मुकाबले में वाईजेसीसी चाईबासा की टीम ने एक एकतरफा मुकाबला एनसीसी बड़ाजामदा की टीम को आठ विकटों से पराजित किया। स्थानीय बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम मैदान पर खेले गए पूर्वाह्न 9 बजे पहले मैच में टॉस वाईजेसीसी के कप्तान ने जीता और पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए एनसीसी की टीम ने 13 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर मात्र 50 रन बनाए। जीत के लिए 20 ओवरों में 51 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वाईजेसीसी की टीम ने 5.3 ओवरो में 2 विकेट खोकर 56 रन बनाए और लक्ष्य को असानी से प्राप्त कर लिया।

loksabha election banner

वहीं दोपहर एक बजे खेले गए दूसरे मुकाबले में सीसीए चक्रधरपुर की टीम ने स्टूडेंट क्लब की टीम को 6 विकटों से हराया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए स्टूडेंट क्लब की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में अपने सभी विकट खोकर 136 रन बनाए। जीत के लिए 20 ओवरों 137 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीसीए चक्रधरपुर की टीम ने 18.1 ओवर में 4 विकेट खोकर 137 रन बनाए और लक्ष्य को असानी से प्राप्त कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.