Move to Jagran APP

मनोहरपुर में चोरी की घटनाओं में शामिल शातिर चोर पुलिस के हत्थे चढ़ा

महाशिवरात्रि के पूर्व रात्रि मनोहरपुर के प्रसिद्ध गणेश मंदिर में हुई चोरी की घटना सहित विभिन्न चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाला शातिर चोर आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Apr 2020 06:36 PM (IST)Updated: Wed, 22 Apr 2020 06:36 PM (IST)
मनोहरपुर में चोरी की घटनाओं में शामिल शातिर चोर पुलिस के हत्थे चढ़ा
मनोहरपुर में चोरी की घटनाओं में शामिल शातिर चोर पुलिस के हत्थे चढ़ा

संवाद सूत्र, मनोहरपुर : महाशिवरात्रि के पूर्व रात्रि मनोहरपुर के प्रसिद्ध गणेश मंदिर में हुई चोरी की घटना सहित विभिन्न चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाला शातिर चोर आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया। यह शातिर चोर मनोहरपुर थाना क्षेत्र के हाकागुई गांव के गुट्टू टोला निवासी स्व. लंका अंगरिया का पुत्र सोमा अंगरिया उर्फ गोमा है। मनोहरपुर पुलिस ने गोमा अंगरिया को तकनीकी शाखा की मदद से उसके घर से गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी के सामान में एक टैब, पांच मोबाइल, एक ब्लूटूथ स्पीकर, सेंटरिग रड व अन्य समान बरामद किया है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ में गोमा ने मनोहरपुर के गणेश मंदिर में चोरी, मोबाइल दुकान में चोरी तथा एक कपड़े दुकान में चोरी में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर चोरी गए सामान को बरामद कर जब्त कर लिया। सोमा मनोहरपुर में एक मुर्गा दुकान में काम करता था। उसे सिगरेट, गुटखा और हड़िया पीने की आदत थी। मुर्गा दुकान में उसे कम पैसा मिलता था। जिसके कारण उसकी नशा संबंधी आवश्यकता पूरी नहीं हो पाती थी। इसलिए वह रात में चोरी करता था और मुर्गा दुकान में जाकर सो जाता था। गोमा की गिरफ्तारी में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विमलेश कुमार त्रिपाठी के नेतृत्व में अंचल पुलिस निरीक्षक खुर्शीद आलम, मनोहरपुर थाना प्रभारी प्रदीप मिज, पुअनि बजरंग टोप्पो, परेश राजवार, राहुल कुमार, प्रशांत गौरव, अरविद तिर्की, सअनि बीडी सिंह व मनोहरपुर थाना के सशस्त्र बल के जवान शामिल थे। जिन्होंने तकनीकी शाखा की मदद से गोमा को गिरफ्तार किया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.