Move to Jagran APP

रोहित के पंजे में फंसा चक्रधरपुर, एमसीसी 123 रनों से जीता

पश्चिमी सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में चल रहे एसआर रूंगटा ए डिवीजन लीग के अंतर्गत रविवार को खेले गए मुकाबले में एमसीसी चाईबासा की टीम एक एकतरफा मुकाबले में चक्रधरपुर क्रिकेट क्लब की टीम को 123 रनों से पराजित कर पूरे चार अंक अर्जित किए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 12 Dec 2021 11:22 PM (IST)Updated: Mon, 13 Dec 2021 07:22 AM (IST)
रोहित के पंजे में फंसा चक्रधरपुर, एमसीसी 123 रनों से जीता
रोहित के पंजे में फंसा चक्रधरपुर, एमसीसी 123 रनों से जीता

जासं, चाईबासा : पश्चिम सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में चल रहे एसआर रूंगटा 'ए' डिवीजन लीग के अंतर्गत रविवार को खेले गए मुकाबले में एमसीसी चाईबासा की टीम एक एकतरफा मुकाबले में चक्रधरपुर क्रिकेट क्लब की टीम को 123 रनों से पराजित कर पूरे चार अंक अर्जित किए। स्थानीय बिरसा मुण्डा क्रिकेट स्टेडियम मैदान पर खेले गए मुकाबले में टॉस चक्रधरपुर क्रिकेट क्लब के कप्तान ने जीता और पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए एमसीसी चाईबासा की टीम ने निर्धारित 35 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 269 रन बनाए। एमसीसी चाईबासा की ओर से बल्लेबाजी करते हुए कप्तान अनुराग संजय ने 7 चौकों एवं 3 छक्कों की मदद से नाबाद 71 रन बनाए। अन्य बल्लेबाजों में संदीप पंडित ने 4 चौकों एवं 5 छक्कों की मदद से 56 रन, सचिन प्रसाद ने 5 चौकों एवं 2 छक्कों की मदद से 53 रन, शिवम कुमार ने 3 चौकों एवं 1 छक्का की मदद से नाबाद 24 रन एवं सूरज कुमार ने 4 चौकों की मदद से 22 रन बनाए। चक्रधरपुर क्रिकेट क्लब की ओर से मीर रबीउल हक ने 29/2 विकेट लिए जबकि इशरार अहमद एवं अमन्यजोत सिंह को एक-एक विकेट मिला। जीत के लिए 35 ओवरों में 270 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चक्रधरपुर क्रिकेट क्लब की टीम ने 26.2 ओवरों में अपने सभी विकेट खोकर 146 रन ही बना सकी और लक्ष्य से 123 रन दूर रह गयी। चक्रधरपुर क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए राहिल पाण्डेय ने 6 चौकों की मदद से सर्वाधिक 32 रन बनाए। अन्य बल्लेबाजों में मीर रबीउल हक ने 19 रन, आर्यन गुप्ता ने 2 चौकों की मदद से 16 रन एवं मो. साहब आलम ने 2 चौकों की मदद से 15 रन बनाए। एमसीसी चाईबासा की ओर घातक गेंदबाजी करते हुए रोहित कुमार ने 29/5 महत्वपूर्ण विकेट लिए एवं कुंदन कुमार ने 28/3 विकेट लिए जबकि अजित कुमार सिंह एवं विशाल सिंह को एक-एक विकेट मिला।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.