Move to Jagran APP

मंझारी में बकरी चोरी करते पकड़ाया, धुनाई के बाद पुलिस को सौंपा

मंझारी थाना क्षेत्र के बादु पाड़सा गांव के टोला माधोबासा में बकरी चोरी करते एक व्यक्ति को स्थानीय ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 07:06 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 07:06 PM (IST)
मंझारी में बकरी चोरी करते पकड़ाया, धुनाई के बाद पुलिस को सौंपा
मंझारी में बकरी चोरी करते पकड़ाया, धुनाई के बाद पुलिस को सौंपा

तांतनगर : मंझारी थाना क्षेत्र के बादु पाड़सा गांव के टोला माधोबासा में बकरी चोरी करते एक व्यक्ति को स्थानीय ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद थाने में इसकी सूचना देकर पुलिस को बुलाकर उसे सौंप दिया। पुलिस के पहुंचने पहले तक बकरी चोर गिड़गिड़ाता रहा लेकिन लोग उसकी जमकर पिटाई करते रहे। बकरी चोर को करीब 2 घंटे तक बंधक बनाकर मारपीट की गई। पूछताछ के क्रम में अपना नाम हेमसागर बेहरा उर्फ सागर बेहरा बताया। वह ओडिशा मयूरभंज जिलांतर्गत जामदा थाना क्षेत्र के जामदा का रहने वाला है। सूचना मिलते ही पुलिस ने वहां पहुंचकर बकरी चोर को ग्रामीणों से छुड़ाकर थाना लाया। बुधवार दिन के करीब 11 बजे माधोबासा टोला के कुछ दूरी पर मैदान पर एक खस्सी बंधा हुआ था। जिसे खोलकर एक बाइक में लादकर आरोपित भागने का प्रयास कर रहा था। तभी ग्रामीणों ने उसे घेर कर पकड़ लिया। बकरी चोर पिछले 4-5 दिनों से उसे चुराने के लिए आसपास में मंडरा रहा था। लोगों को इसकी भनक लगी तो बकरी चोर को पकड़ने की योजना बनाई। बुधवार को बकरी चोर अपनी मोटरसाइकिल से आया और उस आसपास में चक्कर लगाने लगा। इधर गांव के कुछ युवक झाड़ी में छिपकर उसका तमाशा देख रहे थे। आसपास में जब कोई आदमी नजर नहीं आए तो बकरी चोर ने बकरी को पकड़कर अपनी बाइक में लाद रहा था। तभी युवकों ने झाड़ी से बाहर निकलकर उसे पकड़ने की कोशिश की। लोगों को पीछे आते देख चोर बकरी और बाइक छोड़कर तेजी से दौड़ कर भगाने लगा। तभी युवकों ने उसे पकड़ लिया इसके बाद उसकी जमकर धुनाई कर दी। पुलिस ने उसे अपने हिरासत में लेकर गुरुवार को जेल भेज दिया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.